BP NEWS CG
बड़ी खबरसमाचारसिटी न्यूज़

जनपद एवम स्टेट बैंक के AC का आउटट यूनिट चोरी करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार ,भेजा जेल

कवर्धा , प्रार्थी सावन साहू रिपोर्ट दर्ज़ कराया था की दिनांक 07.05.2023 के दरमियानी रात्रि किसी अज्ञात चोर के द्वारा जनपद कार्यालय पंडरिया में में लगे AC के आउटर यूनिट को चोरी कर लिए है की रिपोर्ट पर थाना पंडरिया में अपराध क्र. 131/23 धारा 379 कायम कर विवेचना में लिया गया.
     प्रार्थी राहुल रंजन सिंह रिपोर्ट दर्ज़ कराया की स्टेट बैंक पंडरिया में लगे AC के आउटर यूनिट को दिनांक 04.06.2023 के दरमियानी रात्रि किसी अज्ञात चोर द्वारा चोरी कर लिया है की रिपोर्ट पर अपराध क्र. 165/23 धारा 379 दर्ज़ कर विवेचना में लिया गया था
                दोनों चोरी की घटना को लेकर थाना प्रभारी ने पंडरिया टीम गठित कर अज्ञात आरोपियों की पतासाजी किया जा रहा था, पतासाजी दौरान सूचना मिला की समरूपारा का प्रदीप टंडन, सारथी पारा का छुट्टन सारथी गोपीबंध पारा का गोल्ठी उर्फ राजकुमार सारथी चोरी का सामान रखे हुए हैं बिक्री करने वाले है सूचना पर *1 प्रदीप उर्फ़ बल्लु टंडन पिता सुनील टंडन उम्र 20 वर्ष 2. छुट्टन उर्फ करण सारथी पिता भागवत सारथी उम्र 21 वर्ष 3. गोल्ठी उर्फ राजकुमार सारथी पिता मनीराम सारथी उम्र 23 वर्ष* को हिरासत में लेकर पूछताछ किया गया जो लगातार बातें घुमा कर पुलिस को गुमराह करने लगे पुलिस के द्वारा कड़ाई से पूछताछ करने पर स्टेट बैंक से एवं जनपद कार्यालय से एसी के आउटर यूनिट को चोरी करना स्वीकार किये है तीनों आरोपियों से AC का आउटर यूनिट एवं घटना में प्रयुक्त राड पेचकस बरामद किया गया आरोपियों को पर्याप्त साक्ष्य पाए जाने से आज दिनांक 11.06.23 को विधिवत गिरफ्तार कर न्यायालय पेश कर रिमांड पर जेल भेजा गया.
                  उक्त कार्यवाही में निरीक्षक उमाशंकर राठौर स.उ.नि. पंचराम वर्मा, मोहनलाल खुटे प्र. आर. हुलार साहू,राजेश्वर ,आर. द्वारिका , ईश्वर, शैलेंद्र, पुरुषोत्तम शामिल थे ।

Related posts

कबीरधाम के चौपटियो में बिक रहा अमानक सामग्रियां , 64 खाद्य नमूने में 04 अमानक

bpnewscg

आठ दिवसीय फिजियोथेरेपी शिविर पंडरिया में प्रारम्भ , राजस्थान से पहुचे फिजियोथेरेपिस्ट

bpnewscg

अवैध रूप से शराब का परिवहन करने वाले आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

bpnewscg

Leave a Comment