BP NEWS CG
कवर्धाछत्तीसगढ़ विधानसभा चुनावपंडरियाबड़ी खबरसमाचारसिटी न्यूज़

भावना बोहरा ने की मितानिन एवं स्वसहायता समूह की महिलाओं के लिए सर्वसुविधायुक्त भवन निर्माण की घोषणा

छत्तीसगढ़ में 7 नवम्बर को प्रथम चरण में मतदान होने हैं, ऐसे में सभी प्रत्याशी भी लगातार जनता से जनसंपर्क कर उनके बीच पहुँच रहें हैं. आज भारतीय जनता पार्टी से पंडरिया विधानसभा प्रत्याशी भावना बोहरा ने पंडरिया मंडल में जनसंपर्क कर क्षेत्र की समस्याओं से अवगत हुईं और पंडरिया के विकास को लेकर अपनी बातें जनता के समक्ष रखी. पंडरिया की जनता ने भी उनका भव्य स्वागत कर अपना समर्थन दिया तथा आगामी चुनाव में प्रचंड विजय का आशीर्वाद दिया.
इस दौरान भावना बोहरा ने पंडरिया विधानसभा की मितानिन और स्वसहायता समूह की महिलाओं के लिए सर्वसुविधायुक्त भवन निर्माण करने की घोषणा की जिसका सभी ने स्वागत करते हुए इसे सराहनीय पहल बताई. भावना बोहरा ने कहा की हमारी मितानिन बहनें और स्वसहायता समूह की बहनें हमेशा सेवा में तत्पर रहती हैं, ऐसे में उनकी आवश्यकताओं का ख्याल रखना भी हमारी प्राथमिकता है. आने वाले समय में मितानिन बहनों की सुविधा हेतु लोहारा व पंडरिया ब्लॉक में सर्वसुविधायुक्त भवन निर्माण और स्वयं सहायता बहनों की सुविधा हेतु जोन स्तर पर सर्वसुविधायुक्त भवन निर्माण किया जाएगा। जिससे हमारी मितानिन बहनों और स्वयं सहायता समूह की बहनों को ट्रेनिंग और अपने अन्य कार्यों से संबंधित आयोजनों को करने के लिए किसी भी प्रकार की समस्याओं का सामना नहीं करना पड़ेगा।
पंडरिया में जनसंपर्क के दौरान भावना बोहरा ने ग्राम मैनपुरा, रेहुटा, बमहलदाई, बांधापारा, झिरिया कला, झिरियाखुर्द, बुची पारा, सोमनापुर, करपी, दलपी, पाढ़ी, गांगपुर, भगतपुर, रामहेपुर, पंडरीपथरा, बिरकोना एवं केसलीगोडान में जनता को संबोधित करते हुए कहा कि पंडरिया विधानसभा में आप सभी के प्रेम और स्नेह के प्रति मैं आभारी हूँ. एक बेटी और बहन के रूप में आप सभी ने जो स्नेह दिया है वह मुझे अपने कर्तव्यों को पूरा करने के लिए उर्जा प्रदान करता है. आगामी चुनाव में आप सभी की सेवा एवं पंडरिया के विकास के लिए मैंने जो अपना कर्तव्यपथ चुना है वह सेवा संकल्प पत्र के माध्यम से 1 अक्टूबर को आप सभी को समर्पित करने जा रही हूँ. जिला पंचायत सदस्य के रूप में मैंने अब तक जनसेवा हो या जनसुविधा जितने भी प्रयास किये हैं वो पूरे पंडरिया विधानसभा में संचालित किया जाएगा.
भावना बोहरा ने आगे कहा कि आगामी चुनाव में आपके आशीर्वाद से हम जरुर विजय होंगे और आपके इस समर्थन के प्रति कृतज्ञता व्यक्त करने के लिए हमने अपने सेवा संकल्प पत्र में पंडरिया विधानसभा के अंतर्गत पंडरिया, पांडातराई, कुंडा, इंदौरी, रणवीरपुर, दुल्लापुर, कुकदुर एवं रणवीरपुर में जनसेवा ही भावना सेवा सुविधा केंद्र की शुरुआत की जाएगी. आपकी हर छोटी बड़ी समस्या, मूलभूत सुविधाओं एवं समस्याओं के निराकरण के लिए यह सेवा केंद्र समर्पित रहेगा जिससे आपको दूर-दराज सफ़र करने की तकलीफों से छुटकारा मिलेगा और सभी समस्याओं का त्वरित निराकरण होगा. इस दौरान भावना बोहरा ने 7 नवम्बर को होने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा को वोट देने की अपील की और कहा की वनांचल क्षेत्रों का सतत विकास उनकी प्राथमिकता है जिसे वे जनता के आशीर्वाद से जरुर पूरा करेंगी.
भावना बोहरा ने संबोधित करते हुए कहा कि अपने जिला पंचायत क्षेत्र क्रमांक 12 में उन्होंने जो सेवा कार्य एवं सुविधाओं जैसे एम्बुलेंस, हेल्थ पैथ लैब, बेटियों के लिए निशुल्क बस सेवा व अन्य जनहित के कार्यों का लाभ पूरे पंडरिया विधानसभा विधानसभा की जनता को दिलाना ही उनका लक्ष्य है.

Related posts

एकीकृत बाल विकास परियोजना चिल्फी में नियमो की अनदेखी करते हुए किया खरीदी फ्लेक्सी फंड की खरीदी में अनियमितता

bpnewscg

किसान पुत्र कमल बांधे पंडरिया विधासभा से चुनाव लिए खरीदा नामांकन फार्म 

bpnewscg

विधानसभा पंडरिया में भीतरघात , जातिवाद और भ्रष्टाचार की दलदल से क्या उबर पाएगा कांग्रेस

bpnewscg

Leave a Comment