BP NEWS CG
कवर्धाछत्तीसगढ़ विधानसभा चुनावसमाचारसिटी न्यूज़

भाजपा रेंगाखार मंडल के महामंत्री ठाकुर राम मेरावी का काँग्रेस प्रवेश झूठी खबर- ठाकुर राम मेरावी ने किया खण्डन

कवर्धा-कल काँग्रेस पार्टी के ओर से विभिन्न मीडिया में खबर प्रकाशित कराया जा रहा है कि रेंगाखार मंडल के भाजपा महामंत्री ठाकुर राम मेरावी ने काँग्रेस प्रवेश कीया । मंत्री मो अकबर ने गमछा पहनाकर प्रवेश कराया ।
इस खबर के प्रकाशित होने के बाद महामंत्री ठाकुर राम मेरावी ने भाजपा कार्यालय आकर इसका खण्ड किया । उन्होंने कहा मैं रेंगाखार मंडल का कार्यकर्ता हूँ मेरी मुलाकात पिपरिया के आस पास अपना चुनाव प्रचार कर रहे मो अकबर से हुई । किसी ने मेरा परिचय कराया तो उन्होंने अपने कार्यकर्ता से गमछा मंगाकर मुझे पहना दिया । और फोटो वायरल कर खबर प्रकाशित करा दिया कि मैं काँग्रेस प्रवेश कर रहा हूँ । मंत्री ने बहुत छोटी और निंदनीय राजनीति की है । मैं 20 वर्षो से भाजपा का निष्ठावान कार्यकर्ता हूँ कोई किसी मंत्री और काँग्रेस जैसी झूठी पार्टी में जाने का सवाल ही नही उठता ।
जिला भाजपा के पूर्व अध्यक्ष अनिल सिंह ने कहा पिछले 5 वर्षो में जितने लोगो ने काँग्रेस ज्वाइन किया उनका यही दर्द है जिसने भी काम के संदर्भ में मंत्री से मूलाकात की उन सबको काँग्रेस प्रवेश का झूठा प्रचार कर दिया गया । कोई भी व्यक्ति न अकबर से प्रभावित है न ही काँग्रेस से झूठ के दम पर सत्ता हासिल करने वाले अब लोगो का झूठा प्रवेश कराने से बाज नही आ रहे है ।

 

 

Related posts

कार्यकर्ताओ के आपसी कलह से जूझ रहा है काग्रेस , भूपेश बघेल का कैसे पार लगेगा नैया

bpnewscg

आबकारी विभाग की नाकामी , आखिर अवैध शराब माफियाओं पर कब लगेगी अंकुश 

bpnewscg

नागाडबरा हादसा : विधायक भावना बोहरा ने की परिवारजनों से मुलाकात, आर्थिक सहयता देने की भी घोषणा की

bpnewscg

Leave a Comment