BP NEWS CG
Breaking Newsकवर्धाबड़ी खबरसमाचारसिटी न्यूज़

प्रधानमन्त्री आवास योजना के हितग्राहियों को फ्री मिलेगा रेत, साय सरकार की बड़ी घोषणा

मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय ने प्रधानमंत्री आवास योजना के हितग्राहियों को राहत देने बड़ा निर्णय लिया है। हितग्राहियों को लीज वाले स्थलों से छोटी गाड़ी में अपने पीएम आवास के निर्माण में इस्तेमाल हेतु रेत ले जाने की छूट प्रदान की है।
मुख्यमंत्री ने कहा कि पीएम आवास योजना के हितग्राहियों को रेत लीज वाले स्थलों से छोटी गाड़ी में अपने आवास के निर्माण हेतु रेत ले जाने पर किसी तरह की रायल्टी नहीं देनी होगी। मुख्यमंत्री के निर्णय की घोषणा विधानसभा में वित्त मंत्री श्री ओपी चौधरी ने की। उन्होंने कहा कि बीते पांच सालों में प्रधानमंत्री आवास योजना के आवास नहीं बने। अब 18 लाख आवास बन रहे हैं। हितग्राही अपने मकान का काम जल्द पूरा कर सकें। इसके लिए हितग्राही प्रधानमंत्री आवास हेतु रेत लीज वाले स्थलों से छोटी गाड़ी से रेत ले जा सकेंगे।
उल्लेखनीय है कि प्रदेश भर में 18 लाख से अधिक आवास मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय की सरकार ने स्वीकृत किये हैं। इनका निर्माण कार्य आरंभ हो गया है। निर्माण कार्यों में किसी तरह की असुविधा हितग्राहियों को न हो, इसके लिए मुख्यमंत्री ने यह बड़ा निर्णय लिया है।

 

 

Click BP NEWS CG LOGO for You tube👇

यूट्यूब के लिए बीपी न्यूज सीजी लोगो पर क्लिक करें👇

Subscribe our channel👇

हमारे चैनल को सब्सक्राइब करें 👇

 

Related posts

मत्स्य पालन के क्षेत्र में बढ़ोतरी के लिए कलकत्ता से आए वैज्ञानिकों ने जलाशयों में पेन कल्चर सामग्री लगाया   बहेराखार, सुतियापाठ, और परलकोट जलाशय छत्तीसगढ़ में पेनकल्चर प्रदर्शन सह जागरूकता कार्यक्रम आयोजित

bpnewscg

उप मुख्यमंत्री श्री शर्मा के निर्देशानुसार स्वास्थ्य सेवा जन – जन तक पहुंचाने के सीएमएचओ डॉ राज अपनी टीम के साथ कर रहे अनवरत जनसंपर्क 

bpnewscg

राजा खड़ग राज सिंह का निकली राजसी सवारी , लोगो का स्वीकारा अभिवादन 

bpnewscg

Leave a Comment