BP NEWS CG
Breaking Newsकवर्धाबड़ी खबरसमाचारसिटी न्यूज़

सीबीएसई का परीक्षा परिणाम घोषित 12वीं में भव्य यादव ने मारी बाजी 

कवर्धा, केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) का परीक्षा परिणाम में डीएवी मुख्यमंत्री पब्लिक स्कूल लडुवा 12वीं के छात्र भव्य यादव ने 96.02 प्रतिशत लाकर डीएवी मुख्यमंत्री पब्लिक स्कूल लडुवा के विद्यालय परिवार को गौरवान्वित किया।
 कक्षा 12 वीं साइंस स्ट्रीम से भव्य यादव ने 96.2%, यदुनंदन साहू 93%, अनुराग धृतलहरे 82.4 % एवं कॉमर्स स्ट्रीम से कान्हा चंद्रवंशी 87% , अंश शर्मा 70.8 % , निशा चंद्रवंशी 75.2% अंक प्राप्त किया।
भव्य यादव का पिता शिक्षक है और माता आंगनवाड़ी कार्यकर्ता है साथ ही संघ के प्रदेश अध्यक्ष है हाल ही में संगठन के केंद्रीय टीम में भी शामिल किया गया है। भव्य यादव 96 प्रतिशत अंक पाने से खुशी की लहर उमड़ पड़ा है और बधाई देने का ताता लगा हुआ है ।
कक्षा 10वीं में धन्नी चंद्रवंशी 83%, सागर जायसवाल 80.6%, राहुल चंद्रवंशी 70.8 %, चंद्रशेखर चंद्रवंशी 70.6%, हरीश चंद्रवंशी 66.4% प्राप्त करके विद्यालय एवं अपने परिवार को गौरवान्वित किया। 
भव्य यादव ने कक्षा 12वीं में अच्छे अंक से उत्तीर्ण होने पर अपने पढ़ाई का श्रेय माता-पिता एवं विद्यालय के अध्यापकों को दिया। विद्यालय के प्राचार्य श्री सुशील कुमार यादव ने भव्य यादव एवं उनके परिवार वालों को 12 वीं की परीक्षा में अच्छे अंकों से उत्तीर्ण होने पर शुभकामना दिए। 10वीं एवं 12वीं के सभी उत्तीर्ण बच्चे, अध्यापक एवं अभिभावकों को शुभकामना दिए।

 

Click BP NEWS CG LOGO for You tube👇
यूट्यूब के लिए बीपी न्यूज सीजी लोगो पर क्लिक करें👇
Subscribe our channel👇
हमारे चैनल को सब्सक्राइब करें 👇

 

Related posts

उपमुख्यमंत्री श्री विजय शर्मा ग्राम नेउरगांव खुर्द में आयोजित भागवत कथा में शामिल हुए

bpnewscg

बू़ढ़ा महादेव मंदिर कवर्धा से भोरमदेव मंदिर तक पदयात्रा दस जुलाई को  तैयारी के संबंध में 26 जून को होगी बैठक

bpnewscg

नीलकंठ का धुआंधार प्रचार प्रसार जारी, समर्थन देने उमड़ रहे लोग

bpnewscg

Leave a Comment