BP NEWS CG
अन्य

अब घोटाले वाली कांग्रेस सरकार को सबक सिखाने का समय आ गया है – रमन सिंह

वनवासी के हित में रमन सिंह की सरकार ने लगातार कार्य किया – केदार कश्यप
कवर्धा में डर का माहौल है – विजय शर्मा
कवर्धा को भूमि धर्म सम्राट करपात्री जी को बहुत प्रिय थी – शिवरतन शर्मा
कांग्रेस की सरकार को उसी की भाषा में जवाब देना है – अभिषेक सिंह
कवर्धा के गांधी मैदान में भाजपा की परिवर्तन यात्रा के पहुंचने पर विशाल जनसभा आयोजित हुई जिसमे प्रमुख रूप से डॉक्टर रमन सिंह, शिवरतन शर्मा, केदार कश्यप, विजय शर्मा, महेश गागड़ा, अभिषेक सिंह, भूपेंद्र सवन्नी, कांतिलाल बोथरा, सचिन बघेल उपस्थित हुए ।
सभा को संबोधित करते हुए रमन सिंह ने कहा कि हमें वादे पूरे करने वाली सरकार चाहिए वादाखिलाफी करने वाली नही अब कांग्रेस को विदा करने और भाजपा की सरकार बनाने का समय आ गया है ।
छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार ने घोटाला करने में गाय को भी नहीं छोड़ा है तरह तरह के घोटाले किए जा रहे हैं इतने अन्य किसी राज्य में नही हुआ है यह सरकार घोटाले की सरकार है ।
जिस सरकार में विधायक पर हमला होता है वह सरकार भरोसे का सम्मेलन कर रहे है, कांग्रेस विधायक चन्नी साहू के मुख्यमंत्री पर , बृहस्पति सिंह को उप मुख्यमंत्री पर, जयसिंह अग्रवाल , शैलेष पांडेय को मुख्यमंत्री पर भरोसा नहीं है और कांग्रेस भरोसे का सम्मेलन कर रही है ।
छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार घोटालों की सरकार है 2140 करोड रुपए का शराब घोटाला 500 करोड रुपए का कोयला घोटाला 600 करोड रुपए का खाद्यान्न घोटाला उनकी सरकार करती है इनके सरकार के सचिव डिप्टी कलेक्टर स्तर के अधिकारी आज जेल में है और तो और यह सरकार महादेव एप्प के माध्यम से सट्टे में भी हजारों करोड़ का घोटाला कर रही है ।
सभा को संबोधित करते हुए केदार कश्यप जी ने कहा कि डॉ रमन सिंह ने जो वनवासी भाइयों के लिए कार्य किया है वह कोई भी नहीं कर सकता डॉक्टर रमन सिंह जी की सरकार में चार लाख 70 हजार वन अधिकार पत्र वनवासी भाइयों को प्राप्त हुआ है और वर्तमान की कांग्रेस सरकार ने गंगाजल के कसम के बाद भी आज तक एक भी वनवासी भाइ को वन अधिकार पत्र नहीं दिया है मैं आप सभी से एक ही वादा चाहता हूं कि कवर्धा से भाजपा का विधायक बनाना है छत्तीसगढ़ में भाजपा का सरकार पुनः लाना है और छत्तीसगढ़ के विकास की गति को आगे बढ़ाना है ।
सभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश महामंत्री विजय शर्मा ने कहा कि परिवर्तन यात्रा का यह पड़ाव आज कवर्धा पहुंची और जितनी बड़ी संख्या में युवाओं के द्वारा मोटरसाइकिल रैली एवं जनसभा में जो जनसमूह उपस्थित हुआ है वह इस बात का संकेत है कि कवर्धा की जनता निश्चित रूप से परिवर्तन चाहती कवर्धा की पीड़ा बढ़ गई है कवर्धा में डर का माहौल है । कवर्धा के दुख और दर्द दूर करने वाले माननीय पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह हम सब के बीच में उपस्थित हैं जिन्होंने लगातार कवर्धा में विकास के कार्य संपन्न कारण भगवा के अपमान को कवर्धा की जनता कभी भूल नहीं सकती है और इस अपमान का बदला जनता आगामी विधानसभा में जरूर लेगी ।
जनसभा को संबोधित करते हुए शिवरतन शर्मा ने कहा कि परिवर्तन यात्रा का सातवां दिन की अंतिम सभा में उपस्थित जनों को मेरा प्रणाम, कवर्धा की भूमि करपात्री जी को बहुत प्रिय थी आज भी समस्त शंकराचार्य का प्रवास पूरे भारत में सबसे अधिक कवर्धा में होता है ।
लेकिन इसी कवर्धा में हमारे सनातन धर्म के पवित्र प्रतीक भगवा ध्वज का अपमान होता है और अपमान करने वालों को यह सरकार और उनके मंत्री संरक्षण देते हैं जिससे यह स्पष्ट होता है कि वह सनातन धर्म विरोधी है भूपेश बघेल कालनेमी की तरह स्वरूप धारण केवल दिखावे के लिए अपने आप को राम भक्त कहता है परंतु उन्हें के पिता मोहला में विगत दिनों दशहरा के उत्सव में राम के पुतला दहन का आयोजन करते हैं पिता राम दोही पुत्र अपने आप को राम का भक्त कहलाता है ।
इन 5 वर्षों में एक वर्ग विशेष के मतदाता कवर्धा के क्षेत्र में सबसे अधिक बड़े हैं सुनियोजित ढंग से लेकिन हम सबको आने वाले विधानसभा चुनाव में इस कालनेमी सरकार को सबक सिखाना है और छत्तीसगढ़ में भाजपा का सरकार बनाना है ।
आगे जनसभा को राजनांदगांव के पूर्व सांसद अभिषेक सिंह संबोधित किया उन्होंने कहा यह वही गांधी मैदान है जहां हमारे पूर्व मुख्यमंत्री के निरंतर विकास कार्यों का साक्षी बना है मैं आज सभा के माध्यम से मोहम्मद अकबर को बताना चाहता हूं कि कवर्धा को जितना है तो प्रेम से जीता जा सकता है कवर्धा की जनता को आंख दिखा कर डरा कर जीता नहीं जा सकता है मैं आज देख रहा हूं कि कवर्धा के कोने-कोने से कार्यकर्ता यहां पहुंचे हैं निश्चित रूप से यह इस बात का संकेत है की संपूर्ण जनता पूरे प्रदेश में परिवर्तन चाहती है । मैं आपको बताऊं कि इसी कवर्धा के चौक पर पुलिस पर प्रहार होता है इसी कवर्धा के चौक पर हवाई फायरिंग होती है और उसके बाद भी यह कांग्रेस सरकार और उनके मंत्री अपनी चुप्पी साधे बैठे रहते हैं किसी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं करते हैं जैसी यह सरकार है वैसी ही भाषा में हम सबको जवाब देना है और छत्तीसगढ़ में परिवर्तन अवश्य रूप से करना है ।
प्रमुख उपस्थित
डॉ रमन सिंह जी, शिवरतन शर्मा, केदार कश्यप जी, भूपेंद्र सवन्नी जी, सचिन बघेल जी,अभिषेक सिंह जी, विजय शर्मा जी, जिला अध्यक्ष अशोक साहू जी, रामकुमार भट्ट जी, खम्मन ताम्रकार जी, कांति लाल बोथरा जी, बिसेसर पटेल जी, डा सियाराम साहू जी एवम भाजपा के समस्त प्रमुख पदाधिकारी एवम् बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

 

Related posts

कन्या शिक्षा परिसर भोरमदेव, महराजपुर में कक्षा 11वीं में प्रवेश के लिए आवेदन आमंत्रित

bpnewscg

डॉ अभिषेक पल्लव सहित राज्य के तीन पुलिस अधिकारी फिक्की अवार्ड से सम्मानित

bpnewscg

करोड़ों रामभक्तों के आस्था और कारसेवकों के संघर्ष का विराट स्वरूप और प्रतीक है राम मंदिर : भावना बोहरा

bpnewscg

Leave a Comment