BP NEWS CG
कवर्धाछत्तीसगढ़ विधानसभा चुनावपंडरियापांडातराईबड़ी खबरसमाचारसिटी न्यूज़

पंडरिया विधानसभा में किसान पुत्र के विधायक बनने से किसानों की वर्षों पुरानी मांग होगी पूरी – रवि चंद्रवंशी

शक्कर कारखाना से शेयर दिलाने सहित 10 मुद्दों पर दिया गया है शपथ पत्र

किसानों की पीड़ा किसान ही समझ सकता है न किठेकेदार और उद्योगपति – रवि चंद्रवंशी

पंडरिया– विधानसभा चुनाव वोटिंग के लिए जैसे जैसे दिन पास आ रहे हैं वैसे ही प्रचार प्रसार भी जोर शोर से चलने लगा है सभी राजनीतिक दल अपनी अपनी बात जनता तक रख रहे हैं साथ ही जीत होने पर क्या क्या करेंगे इसका वादा भी किया जा रहा है , मगर अब वादा से भी बढ़कर जोगी पार्टी पंडरिया विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी रवि चंद्रवंशी द्वारा विधायक बनने के बाद क्षेत्र के विकास के लिए क्या क्या करेंगे उसको 100 रुपये के स्टाम्प पेपर पर लिखकर जनता के समक्ष शपथ पत्र के रूप में रख दिया गया है, जिससे कि आने वाले दिनों में पंडरिया के मतदाता अब किसे अपना प्रतिनिधि चुनते हैं ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।
   पंडरिया विधानसभा के जोगी पार्टी के प्रत्याशी रवि चंद्रवंशी ने कहा कि आज जनता को अपने एक वोट की क़ीमत समझने का वक्त है, जहाँ एक वोट सही व्यक्ति को मिले तो भविष्य का 5 साल खुशहाल होगा, क्षेत्र का विकास होगा परंतु वही एक वोट किसी गलत प्रत्याशी को चला गया तो फिर उसकी कीमत जनता को ही उठाना पड़ता है इसलिए आज मैं एक प्रत्याशी के रूप में शपथ पत्र दिया हु की वनांचल क्षेत्र सेंदुरखार से लेकर वीरेंद्रनगर तक की हर प्रकार की छेत्रिय समस्या को दूर करने का काम करूंगा।
   शपथ पत्र के रूप में लिखी गई बाते
11. क्षेत्र के सभी गन्ना उत्पादक किसान जो दोनों शक्कर कारखाना में शेयर लेना चाहेंगे सभी को शेयर दिलायेंगे साथ ही सभी किसानों को रियायती दर पर 100 किलों. शक्कर प्रति शेयर दिलायेंगे ।
2. क्षेत्र के सभी गन्ना उत्पादकता को देखते हुए कुंडा, दामापुर क्षेत्र में नया शक्कर कारखाना खुलवायेंगे साथ ही किसानों को गन्ना विक्रय राशि 15 दिनों में लाभांश व बोनस की राशि कारखाना बंद होने के 15 दिवस में दिलायेंगे ।
3. वनांचल क्षेत्र के आदिवासी बैंगा परिवारों को सामुदायिक वन अधिकार का पट्टा का वितरण करायेंगे साथ ही वनांचल ग्राम चियांडाड में हाईस्कूल व कोडवागोड़ान में पुलिस चौकी व कॉलेज खुलवायेंगे ।
4. पंडरिया व पांडातराई नगर में भव्य गार्डन व नगर चौपाटी व्यवस्था की शुरुआत होगी ।
5. क्षेत्र की बिजली व्यवस्था जो दिन- प्रतिदिन बिगड़ती जा रही है, उसको चुस्त दुरुस्त किया जावेंगा ।
6. संपूर्ण ग्रामीण क्षेत्र की खस्ताहाल सड़कों का नवीनीकरण सह मरम्मत कर ग्रामीणों को सुविधायुक्त सड़क उपलब्ध कराया जायेगा।
7. सूतियापाठ बाध के पानी पर पहला अधिकार लोहार वीरेंद्र नगर क्षेत्र के किसानों का है इसलिए सूतियापाट बांध का पानी सर्वप्रथम हमारे लोहार वीरेंद्र नगर क्षेत्र के किसान भाइयों को ही दिया जाएगा साल ही वीरेंद्र नगर में कॉलेज व 20 बिस्तर का अस्पताल खोला जाएगा
8. दमापुर में आईटीआई कॉलेज मोहगांव को उप तहसील शाहिद दशरंगपुर (पनेका) में कॉलेज खोला जाएगा ।।
9. क्रांति बांध नहर का गहरीकरण विस्तारीकरण करते हुए पौनी ,महका बघर्रा, नरौली क्षेत्र के पूरे किसान भाइयों के खेतों तक पानी पहुंचाया जाएगा साथी ही मोहपाड जलाशय नहर का विस्तरिकरण कर बघरायतोला की ओर कीया जाएगा
10. मरका क्षेत्र के किसान भाइयों के लिए मरका में सहकारी बैंक (जिला सहकारी केंद्रीय बैंक) का स्थापना कराया जावेगा

 

 

 

 

 

Related posts

अवैध शराब बिक्री करते पकड़ा गया आरोपी , पुलिस ने भेजा जेल

bpnewscg

नशे के विरुद्ध पुलिस की कार्यवाही

bpnewscg

सनराइस पब्लिक स्कूल में मनाया गया वार्षिक उत्सव

bpnewscg

Leave a Comment