BP NEWS CG
कवर्धाछत्तीसगढ़ विधानसभा चुनावपंडरियापांडातराईबड़ी खबरसमाचारसिटी न्यूज़

अमित शाह कल रणवीरपुर में , भावना बोहरा के पक्ष में विजय संकल्प महारैली को करेंगे संबोधित

कवर्धा , केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह 3 नवम्बर को पंडरिया विधानसभा के अंतर्गत ग्राम रणवीरपुर में पंडरिया विधानसभा से भाजपा प्रत्यशी भावना बोहरा के पक्ष में विजय संकल्प महारैली को संबोधित करेंगे। विदित हो की पंडरिया विधानसभा में 7 नवम्बर को प्रथम चरण में चुनाव होने हैं। भारतीय जनता पार्टी ने छत्तीसगढ़ प्रदेश में अपने स्टार प्रचारकों की सूचि जारी कर दी है। अमित शाह रणवीरपुर में होने वाले इस विजय संकल्प रैली में कार्यकर्ताओं में नया जोश व उत्साह भरेंगे तो वहीं छत्तीसगढ़ कांग्रेस सरकार की वादाखिलाफी और भ्रष्टाचार को लेकर भी जनता को संबोधित करेंगे। इस दौरान प्रदेश के सभी पदाधिकारी सहित हजारों की संख्या में कार्यकर्ताओं का आगमन होगा।
भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार 3 नवम्बर को गृह मंत्री अमित शाह पंडरिया विधानसभा अंतर्गत ग्राम रणवीरपुर के स्कूल ग्राउंड (दशहरा मैदान) में सुबह 10 बजे विशाल विजय संकल्प महारैली में विशेष आगमन हो रहा है, जहाँ वे पंडरिया विधानसभा प्रत्याशी भावना बोहरा के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे और जनसभा को संबोधित करेंगे। यह पहला अवसर होगा जब पहली बार केन्द्रीय गृह मंत्री का ग्राम रणवीरपुर में आगमन होगा जहाँ वे भाजपा प्रत्याशी भावना बोहरा के प्रचार में आ रहें हैं। इस दौरान भावना बोहरा से अमित शाह के आगमन को लेकर पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि यह हम सभी के लिए सौभाग्य की बात है देश के गृह मंत्री अमित शाह जी का ग्राम रणवीरपुर में शुभ आगमन हो रहा है। श्री शह जी एक प्रखर वक्ता के साथ ही कुशल नेतृत्वकर्ता हैं जिनके प्रेरणादायी विचार एवं संबोधन से हम सभी कार्यकर्ताओं में एक नए जोश व उत्साह का संचार होगा। भारत के लोकप्रिय गृह मंत्री अमित शाह जी का स्वागत करने के लिए रणवीरपुर सहित पूरे जिले की जनता एवं भाजपा के कार्यकर्ता उत्साहित हैं।
भावना बोहरा ने बातचीत के दौरान बाया की गृह मंत्री श्री शाह के आगमन एवं संबोधन तथा मार्गदर्शन से हम सभी कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ेगा एवं एक नई उर्जा का संचार होगा। उनके कुशल मार्गदर्शन में हम छत्तीसगढ़ में पूर्ण बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनाएंगे और पंडरिया विधानसभा सहित पूरे छत्तीसगढ़ में पुनः विकास एवं सुशासन को स्थापित कर छत्तीसगढ़ को समृद्धि के पथ पर अग्रसर करेंगे। विगत पांच वर्षों में पंडरिया में जिस तरह से विकास के नाम पर कमीशनखोरी, भ्रष्टाचार हुए हैं उससे जनता में आक्रोश साफ़ दिखाई दे रहा है। योजनाओं के नाम पर केवल खानापूर्ति की गई, पंडरिया विधानसभा में अवैध शराब की बिक्री, खुलेआम जुआ-सट्टा में बढ़ते अपराध ने समृद्ध पंडरिया को अंधकार में धकेल दिया है। वादाखिलाफी और भ्रष्टाचार की इस कांग्रेस सरकार के खिलाफ पंडरिया विधानसभा की जनता ने परिवर्तन का मन बना लिया है और 7 नवम्बर को होने वाले विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने का संकल्प कर चुकी है। गृह मंत्री जी के इस विशाल जनसभा से पंडरिया विधानसभा की जनता का संकल्प और भी मजबूत होगा ।

 

 

Related posts

गौठान घोटाला को लेकर भाजपा ने छेड़ा चलबो गौठान खोलबो पोल अभियान

bpnewscg

श्रीमती झरवाइन बाई (माधुरी देवी शर्मा) ने बुधवार सुबह 7 बजे अपने कबीर निवास में अंतिम सांसे ली

bpnewscg

बदहाल स्वास्थ्य व्यवस्था सहित अन्य मुद्दों को लेकर आप का डोर टू डोर जनसंपर्क 

bpnewscg

Leave a Comment