BP NEWS CG
कवर्धाछत्तीसगढ़ विधानसभा चुनावपंडरियाबड़ी खबरसमाचारसिटी न्यूज़

बाजार दुल्लापुर मंडल में भाजपा प्रत्याशी भावना बोहरा का जनता ने किया भव्य स्वागत

पंडरिया विधानसभा में 7 स्थानों में खुलेंगे जन सेवा केंद्र

कवर्धा ,भारतीय जनता पार्टी से भाजपा प्रत्याशी भावना बोहरा ने आज बाजार दुल्लापुर मंडल में सघन जनसम्पर्क कर ग्रामवासियों से भेंट किया और 7 नवम्बर को होने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा को वोट देने की अपील की. इस दौरान भावना बोहरा ने ग्राम सैगोनाडीह, किशुनगढ़, नेउरगाव, तोरला, नानापुरी, कोड़ापुरी, नवागांव मुसउ, नरोली, खैरझिति, प्राणकापा, संवातपुर, कापादाह, घुटरघुण्डी, बाघामुड़ा में जनसंपर्क किया और क्षेत्रवासियों से उनकी समस्याओं से अवगत हुई.
इस दौरान भावना बोहरा ने जनता का अभिवादन करते हुए कहा कि आप सभी की मूलभूत समस्याओं और दुविधाओं का निराकरण करना तथा पंडरिया के समुचित विकास के लिए वो प्रतिबद्ध हैं. अपने जिला पंचायत क्षेत्र क्रमांक 12 में उन्होंने जो सेवा कार्य एवं सुविधाओं जैसे एम्बुलेंस, हेल्थ पैथ लैब, बेटियों के लिए निशुल्क बस सेवा व अन्य जनहित के कार्यों का लाभ पूरे पंडरिया विधानसभा विधानसभा की जनता को दिलाना ही उनका लक्ष्य है. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि पंडरिया विधानसभा में 7 जनसेवा ही भावना सेवा सुविधा केंद्र की स्थापना की जाएगी जहाँ जनता की मूलभूत समास्याओं, दुविधाओं एवं शासकीय कार्यों में आ रही बाधाओं सहित शासकीय योजनाओं का लाभ लेने संबंधी सभी कार्यों के लिए सहायता प्रदान की जाएगी.
लगातार जनसंपर्क के दौरान भावना बोहरा के आगमन से ग्रामवासियों में एक नया उत्साह देखने को मिला और सभी ने अपना पूर्ण समर्थन एवं आशीर्वाद देते हुए उन्हें आगामी विधानसभा चुनाव में प्रचंड विजय के लिए अपना पूर्ण सहयोग देने की बात कही. भावना बोहरा द्वारा अपने जिला पंचायत क्षेत्र क्रमांक 12 और कबीरधाम जिले में कई जनहितकारी एवं जनसेवा के कार्यों को देखते हुए जिले जनता उन्हें एक समाज सेविका और एम्बुलेंस दीदी के नाम से जानती हैं.
विदित हो की भावना बोहरा द्वारा जिला पंचायत क्षेत्र क्रमांक 12 की बेटियों को शिक्षा के प्रति प्रोत्सहित करने और जो बेटियां आवागमन के आभाव में 12वीं के बाद महाविद्यालय में अध्ययन करने से वंचित रह जाती थीं उनके लिए महाविद्यालय से घर व घर से महाविद्यला आने-जाने हेतु तीन निःशुल्क बस सेवा से उन बेटियों और उनके परिजनों को लाभ मिल रहा है. इसके साथ ही आपातकाल की परिस्थति में जरूरतमंद लोगों को घर से अस्पताल व अस्पताल से घर लाने-लेजाने हेतु दो निःशुल्क एम्बुलेंस सेवा से हजारों परिवार लाभान्वित हुए हैं.
इसके साथ ही भावना बोहरा द्वारा क्षेत्र की नारी शक्तियों को सशक्त बनाने के लिए नारी सम्मान अलंकरण, बेटियों को आत्मसुरक्षा का प्रशिक्षण, सेनेटरी पैड वेंडिंग मशीन की स्थापना, किसानों को उन्नत खेती हेतु हलधर सम्मलेन, दिव्यांगजनों को निःशुल्क उपकरण वितरण व क्षेत्र के प्रमुख स्थानों में स्वच्छ पेयजल आपूर्ति के लिए वाटर कूलर की स्थापना, लोगों के बेहतर स्वास्थ्य के लिए अरोग्यम निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर, कोरोना योद्धाओं का सम्मान, जैसे कई सराहनीय कार्य उनके द्वारा किये गए हैं जिन्हें देखकर जनता के बीच उनकी काफी लोकप्रियता है.

 

 

 

Related posts

स्वच्छता के प्रति जागरूकता लाने के लिए विषेश अतिथि के रूप में मिला यह सम्मान

bpnewscg

बू़ढ़ा महादेव मंदिर कवर्धा से भोरमदेव मंदिर तक पदयात्रा दस जुलाई को  तैयारी के संबंध में 26 जून को होगी बैठक

bpnewscg

स्वास्थ्य मंत्री ने विधानसभा में की घोषणा, स्वास्थ्य कर्मियों का खत्म होगा अटैचमेंट

bpnewscg

Leave a Comment