BP NEWS CG
Breaking Newsकवर्धाबड़ी खबरसमाचारसिटी न्यूज़

कुंडा के सरपंच सचिव द्वारा बाजार नीलामी की राशी गबन , एसडीएम करेगा जांच 

कवर्धा, जिला कार्यालय के सभाकक्ष में आयोजित जनदर्शन कार्यक्रम में जिले के विभिन्न गांवो से पहुंचे नागरिकों, आमजनों से मुलाकात किया। उन्होंने मुलाकात कर उनकी मांगो एवं समस्याओं और शिकायत संबंधी आवेदनों का निराकरण करने संबंधित विभाग के अधिकारियों को त्वरित कार्यवाही करने के निर्देश दिए।
      आज जनदर्शन में ग्राम बिरहुलडीह के ग्रामीणों ने विद्युत व्यवस्था सुधार कार्य के लिए आवदेन दिया। कलेक्टर ने तत्काल विद्युत विभाग के अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर त्वरित निराकरण के निर्देश दिए। ग्राम कुण्डा निवासी शेख रहीम खान ने सरपंच सचिव के द्वारा बाजार ठेके की राशि का दुरूपयोग करने के संबंध में आवेदन दिया। कलेक्टर ने मामले को गंभीरता से लिया और पंडरिया एसडीम को जांच कर कार्यवाही करने के निर्देश दिए। ग्राम बिनया निवासी श्री जगराखन ने बंटवारा के लिए आवेदन दिया। कलेक्टर ने संबंधित तहसीलदार को आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश दिए। इसके साथ ही ग्रामीणों ने नामांतरण, बंटवारा, स्वास्थ्य, शिक्षा के संबंध में आवेदन दिया। जनदर्शन में प्राप्त आवेदनों पर कलेक्टर श्री जनमेजय महोबे ने गंभीरतापूर्वक सभी आवेदनों पर शीघ्र कार्यवाही करने के लिए ग्रामीणों को भरोसा दिलाया। जनदर्शन में कवर्धा एसडीएम श्री अनुपम टोप्पो, डिप्टी कलेक्टर सुश्री हर्षलता वर्मा, श्रीमती लेखा अजगल्ले, सुश्री आकांक्षा नायक उपस्थित थी।

Related posts

राइस मिलों में कस्टम मिलिंग के धान खत्म लेकिन चावल जमा नही जिम्मेदार नही दे रहे ध्यान

bpnewscg

आदर्श आचार संहिता व लोक जनप्रतिनिधित्व अधिनियम का उल्लंघन – आयोग 30 अक्टूबर की शाम तक जवाब मांगा

bpnewscg

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने ‘जल मितान-युवा उद्यमी‘ उद्यमिता कौशल विकास परियोजना का किया शुभारंभ छत्तीसगढ़ के ग्रामीण अंचलों में पेयजल योजनाओं के स्थायी रखरखाव की अनूठी पहल ग्रामीण युवाओं को नल-पाइप फिटिंग, इलेक्ट्रिकल फिटिंग-रिपेयरिंग, सोलर पैनल रिपेयरिंग, पम्प आपरेटर का दिया जा रहा है प्रशिक्षण मुख्यमंत्री ने कार्यक्रम में 90 जल मितान और युवा उद्यमियों को वितरित किए निःशुल्क टूल किट प्रदेश में 58 हजार युवाओं को जल मितान-युवा उद्यमी का प्रशिक्षण देने का लक्ष्य

bpnewscg

Leave a Comment