BP NEWS CG
Breaking Newsकवर्धाबड़ी खबरसिटी न्यूज़

वन पट्टाधारियों ने खोली षड़ंयत्र की पोल, बताया किसी ने नहीं डाला दबाव

कवर्धा। कांग्रेस ने आज इस बात खुलासा कर दिया कि कवर्धा के भाजपा प्रत्याशी विजय शर्मा ने ग्राम कटंगीकला के जिन लोगो को वन अधिकार पट्टाधारी होने के नाम प्रस्तुत कर कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में वोट करने दबाव डालने का आरोप लगाया था वे सभी भाजपा के कार्यकर्ता थे। कटंगीकला के वन अधिकार पट्टाधारियांे ने मीडिया के सामने बताया कि किसी भी वन अधिकारी, कर्मचारी ने कांग्रेस को वोट देने की बात नहीं कही है। इस पूरे मामले का खुलासा होने के बाद भाजपा प्रत्याशी विजय शर्मा कटघरे में है। कांग्रेस ने कहा है कि जन समर्थन ना मिलने से विजय शर्मा नये-नये षडयंत्र रच रहे है लेकिन सचाई सामने आने से उनकी पोल खुल रही है।
 कटंगीकला के 13 पट्टाधारियों के नाम इस प्रकार हैः- ईश्वरलाल नेताम, सतरोहन धुर्वे, लालदास मानिक पुरी, ज्ञानसीह मेरावी, ललिया मरकाम, रूखमणी मेरावी, उत्तरा बाई मेरावी, सवली धुर्वे, रामजी धुर्वे, रामचन्द धुर्वे, बृजलाल धुर्वे, चैती बाई मानिकपुरी, कचरी बाई नेताम। इन 13 लोगों में एक ही परिवार के कई सदस्य शमिल है। इन पट्टाधारियों ने आज कांग्रेस भवन में कांग्रेस पदाधिकारियों व नेताओं कि उपस्थिति में मीडिया को बाताया कि हम लोगो के नाम पर फर्जी हस्ताक्षार कर निर्वाचन अधिकारी से शिकायत की गई है। शिकायती आवेदन में साफ देखा जा सकता है कि लालदास, ईश्वर, रूखमणी, बृजलाल, ललिया के नाम पर हस्ताक्षर में एक ही व्यक्ति की राईटिंग है।
 इन पट्टाधारियों ने बताया कि कटंगीकला के वन अधिकार पट्टाधारियों के वन विभाग कर्मचारी को खेती संबंधी जानकारी लेने के लिए बुलाया था। उनसे पूछा गया कि वन पट्टा भूमि पर चना की फसल उगा सकते है कि नहीं ? इस पर वन कर्मचारी व अधिकारी द्वारा हमें बताया गया कि वन पट्टा भूमि पर चना की फसल बो सकते है। किसी भी वन अधिकारी, कर्मचारी चुनाव में वोट संबंधी बात नहीं की।
कांग्रेस हुई आक्रामक
कटंगीकला के वन अधिकार पट्टा धरियों सामने का कर भाजपा विजय शर्मा के षडयंत्र का खुलासा कर देने के बाद कांग्रेस आक्रामक हो गई है। छत्तीसगढ़ क्रेड़ा सदस्य कन्हैया अग्रवाल, कवर्धा शहर कांग्रेस अध्यक्ष राजू तिवारी, लोहारा ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष रामचरण पटेल, कवर्धा कृषि मंडी उपाध्यक्ष चोवाराम साहू, कवर्धा नगर पालिका परिषद के पार्षद मोहित माहेशवरी, कवर्धा शहर महिला कांग्रेस अध्यक्ष रानू मनोत दुबे सीमा अगम अनंत ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी विजय शर्मा कांग्रेस पार्टी की माजबूत विचलित हो गए है। विजय शर्मा अपनी चिर परिचित शैली के अनुरूप षड़यत्र रचने का कार्य कर रहे है। जिन भाजपा कार्यकर्ताओं को पट्टाधारी बताते हुए सामने लाया गया था। उनके नाम वनअधिकार पट्टा नहीं है। कांग्रेस प्रत्याशी मोहम्मद अकबर को कवर्धा की जनता का अपार स्नेह व आर्शीवाद प्राप्त है। विकास के कार्य कराना मोहम्मद अकबर शैली है।

 

 

Related posts

पशु तस्कर मवेशी सहित गिरफ्तार, पुलिस ने भेजा जेल

bpnewscg

कबीरधाम पुलिस का पहल : शिक्षा से वंचित 40 लोगो को भरवाया ओपन परीक्षा फॉर्म  शिक्षा विकास का मुख्य मार्ग – पुलिस अधीक्षक डॉ. अभिषेक पल्लव ओपन परीक्षा दिलाने वाले परीक्षार्थियों ने पुलिस अधीक्षक से की मुलाकात

bpnewscg

भाजपा प्रदेश महामंत्री भरत वर्मा का भूपेश पर बड़ा हमला

bpnewscg

Leave a Comment