BP NEWS CG
अन्यकवर्धाछत्तीसगढ़ विधानसभा चुनावबड़ी खबरसमाचारसिटी न्यूज़

रानी आकांक्षा ने पति को विधायक बनने के लिए लोगो से मतदान की अपील

कवर्धा , सहसपुर लोहारा रियासत के राजा खड़ग राज सिंह की पत्नी रानी आकांक्षा देवी ने कवर्धा विधानसभा मुख्यालय में अपने पति को विधायक बनाने के लिए शहर के दुकान , आम मतदाताओं और लोगो के घरों में जाकर डोर टू डोर मतदान करने की अपील करते नजर आई । लोगो ने सहसपुर लोहारा रियासत के रानी साहिबा को मतदान करने के लिए आश्वासन दिया ।
ज्ञात हो कि छत्तीसगढ़ राज्य में विधानसभा चुनाव की तिथि घोषित कर दिया गया है । कवर्धा विधानसभा में सात नवंबर को मतदान है । सहसपुर लोहारा रियासत के राजा खड़ग राज सिंह आम आदमी पार्टी के कवर्धा विधानसभा प्रत्याशी के रूप में चुनाव मैदान पर है । रानी साहिबा आकांक्षा देवी ने अपने पति खड़ग राज सिंह को अपना मतदान करने के लिए नगरवासियों से निवेदन करते नजर आई । लोगो को आम आदमी पार्टी की दिल्ली और पंजाब सरकार के द्वारा चलाई जा रही योजनाओं के बारे में विस्तृत जानकारी भी दी साथ ही छत्तीसगढ़ में सरकार बनने पर उपरोक्त सभी योजनाओं को लागू करने का आश्वासन भी दिया।

 

 

 

 

 

Related posts

विधानसभा पंडरिया में भीतरघात , जातिवाद और भ्रष्टाचार की दलदल से क्या उबर पाएगा कांग्रेस

bpnewscg

छेडछाड करने वाले व्यक्ति को ग्रामीणों द्वारा दौडा-दौडा कर बेरहमी से मारपीट कर मौत के घाट उतारे ,  हत्या के सभी आरोपियों को किया गिरफ्तार

bpnewscg

मुख्यमंत्री ने  किया महाप्रभु वल्लभाचार्य की जयंती पर उन्हें नमन

bpnewscg

Leave a Comment