BP NEWS CG
कवर्धाछत्तीसगढ़ विधानसभा चुनावपंडरियापांडातराईबड़ी खबरसमाचारसिटी न्यूज़

भाजपा प्रत्याशी भावना बोहरा और धर्मजीत सिंह ने कुई-कुकदुर मंडल में किया जनसंपर्क कुई कुदुर और वनांचल क्षेत्रों का सतत विकास हमारी प्राथमिकता है : भावना बोहरा 

 भारतीय जनता पार्टी की भाजपा प्रत्याशी भावना बोहरा लगातार विधानसभा के विभिन्न क्षेत्रों में जनसंपर्क कर जनता के बीच उनकी समस्याओं से अवगत हो रही हैं. आज उन्होंने तखतपुर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी धर्मजीत सिंह के साथ पंडरिया विधानसभा के कुई-कुकदुर मंडल के वनांचल क्षेत्रों में ग्राम मुममुना, मुनगाडीह, सिंगपुर, कडमा, कामठी, भाठपुर, जोगीपारा, डालामौहा, भैसाडबरा, भेड़ागढ़, नवापारा, पोलमी, पुटपुटा, लखनपुर, कुकदूर और कुई में जनसंपर्क किया जहाँ क्षेत्रवासियों ने उनका भव्य स्वागत किया. इस
इस दौरान भावना बोहरा ने 7 नवम्बर को होने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा को वोट देने की अपील की और कहा की वनांचल क्षेत्रों का सतत विकास उनकी प्राथमिकता है जिसे वे जनता के आशीर्वाद से जरुर पूरा करेंगी.
इस दौरान तखतपुर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी धर्मजीत सिंह ने कहा की कांग्रेस सरकार ने पिछले पांच वर्षों में छत्तीसगढ़ सरकार ने जिस तरह से प्रदेश को बदहाल किया है. विकास कार्य के नाम पर केवल भ्रष्टाचार को अंजाम दिया. कांग्रेस सरकार के कार्यकाल को देखें तो गोठान घोटाला, गोबर घोटाला, पीएससी घोटाला, शराब घोटाला जैसे कई घोटाले कर जनता के पैसों का बंदरबांट किया. आज पूरा छत्तीसगढ़ कांग्रेस के कुशासन से जनता त्रस्त है और आगामी चुनाव में जनता इसका जरुर जवाब देगी. भावना बोहरा द्वारा लगातार जनसेवा के जो कार्य किये जा रहें हैं उससे आप सभी अवगत हैं, उन्होंने अपने क्षेत्र में जो कार्य किये हैं उन्हें पूरे विधानसभा में संचालित करने के लिए आप सभी 7 नवम्बर को होने वाले पंडरिया विधानसभा चुनाव में उन्हें प्रचंड मतों से विजयी बनाने के लिए अपना आशीर्वाद जरुर प्रदान करें.
इस दौरान भावना बोहरा ने जनता का अभिवादन करते हुए कहा कि आप सभी की हमारे वनांचल क्षेत्र में कई ऐसे धार्मिक व पर्यटन स्थल हैं जो कांग्रेस सरकार के कुशासन के कारण अपना अस्तित्व खो रहें हैं हम आने वाले पांच वर्षों में इन सभी स्थलों को पर्यटन स्थल के रूप में उनका विकास करेंगे. सड़क, बिजली,पानी की पर्याप्त व्यवस्था के साथ हम कुई-कुकदूर मंडल को विकास के नए पथ पर अग्रसर करते हुए यहाँ रोजगार के नए अवसर लेकर आयंगे. हमने वनांचल एवं आदिवासी क्षेत्रों के विकास के लिए जो भी रुपरेखा तय की है वह जल्द ही आप सभी के समक्ष हम प्रस्तुत करेंगे और मुझे विश्वास है की उसे पूरा करने में हम आप सभी के सहयोग से जरुर सफल होंगे. पंडरिया विधानसभा में हम जनसेवा ही भावना सेवा सुविधा केंद्र की स्थापना करेंगे जहाँ आपकी हर समस्याओं, तकलीफों का त्वरित निराकरण होगा.
उन्होंने आगे कहा कि पंडरिया के समुचित विकास के लिए हम प्रतिबद्ध हैं. अपने जिला पंचायत क्षेत्र क्रमांक 12 में उन्होंने जो सेवा कार्य एवं सुविधाओं जैसे एम्बुलेंस, हेल्थ पैथ लैब, बेटियों के लिए निशुल्क बस सेवा व अन्य जनहित के कार्यों का लाभ पूरे पंडरिया विधानसभा विधानसभा की जनता को दिलाना ही उनका लक्ष्य है. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि पंडरिया विधानसभा में 7 जनसेवा ही भावना सेवा सुविधा केंद्र की स्थापना की जाएगी जहाँ जनता की मूलभूत समास्याओं, दुविधाओं एवं शासकीय कार्यों में आ रही बाधाओं सहित शासकीय योजनाओं का लाभ लेने संबंधी सभी कार्यों के लिए सहायता प्रदान की जाएगी. इस दौरान ग्रामवासियों ने उन्हें एम्बुलेंस वाली दीदी कहकर स्वागत किया तथा आगामी विधानसभा चुनाव में विजय का आशीर्वाद दिया.

 

 

 

 

Related posts

कवर्धा विधानसभा में कांग्रेस ,भाजपा ,आप के दावेदार मज़बूत , किसको मिलेगा समर्थन 

bpnewscg

कौड़िया में श्रीमदभागवत सप्ताह ज्ञान यज्ञ का अयोजन, दूर दूर से कथा सुनने पहुंच रहे हैं श्रद्धालु

bpnewscg

कवर्धा में ३१ दिसम्बर को होगा युवक युवती परिचय सम्मेलन

bpnewscg

Leave a Comment