BP NEWS CG
Breaking Newsकवर्धापंडरियापांडातराईबड़ी खबरसमाचारसिटी न्यूज़

विकसित भारत संकल्प यात्रा में शामिल हुई पंडरिया विधायक भावना बोहरा

कवर्धा , श्रीमती भावना बोहरा ने महतारी वंदन योजना की पात्र महिलाओं से भेंट किया और केंद्र सरकार की योजनाओं से लाभान्वित लाभार्थियों को प्रधानमंत्री आवास, आयुष्मान भारत योजना एवं राशन कार्ड वितरण कर बधाई दी। भावना बोहरा ने माननीय प्रधानमंत्री जी द्वारा छत्तीसगढ़ के विकास के लिए ₹34,427 करोड़ की 10 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास हेतु उनका आभार व्यक्त किया।
इस अवसर पर भावना बोहरा ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के कुशल मार्गदर्शन एवं मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय जी के नेतृत्व में डबल इंजन की भाजपा सरकार छत्तीसगढ़ में छत्तीसगढ़ का सर्वांगीण विकास सुनिश्चित हो रहा है। सेवा,सुशासन एवं गरीब कल्याण के संकल्प एवं सबका साथ,सबका विकास के उद्देश्य को पूरा करते हुए आज हमारा छत्तीसगढ़ विकास के नए पथ पर अग्रसर हो रहा है।केंद्र व राज्य की भाजपा सरकार की कल्याणकारी योजनाओं से आज हर व्यक्तिम वर्ग एवं क्षेत्र का विकास सुनिश्चित हो रहा है और यही विकास एवं जन आकाँक्षाओं की पूर्ति ही विकसित छत्तीसगढ़ के निर्माण में अपनी महती भूमिका निभाएगी।

 

 

Click BP NEWS CG LOGO for You tube👇

 

यूट्यूब के लिए बीपी न्यूज सीजी लोगो पर क्लिक करें👇

 

Subscribe our channel👇

 

हमारे चैनल को सब्सक्राइब करें 👇

 

Related posts

अवैध उत्खनन करने वालो की खैर नहीं

bpnewscg

गुरु घासीदास जयंती के अवसर पर रक्त दान शिविर आयोजित , युवाओं ने किया रक्तदान 

bpnewscg

M PLUS CINE is ready to go on the floor for a shoot with their two new songs with Gautam Gulati, Akshita Mudgal & Karanvir Bohra.

cradmin

Leave a Comment