BP NEWS CG
Breaking Newsकवर्धाबड़ी खबरसमाचारसिटी न्यूज़

बघेल डर गए, इसलिए ईवीएम पर उठा रहे सवाल – सांसद पांडेय

 सांसद संतोष पांडेय ने पूर्व सीएम भूपेश बघेल के ईवीएम वाले बयान पर किया पलटवार।

कवर्धा – राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी व सांसद संतोष पाण्डेय ने पूर्व मुख्यमंत्री और राजनांदगांव लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी भूपेश बघेल के ईवीएम वाले बयान पर पलटवार किया है। सांसद पांडेय ने भूपेश बघेल को खुली चुनौती दी है।
पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एक सभा में अपने कार्यकर्ताओं से अपील की थी कि सभी लोकसभा सीटों पर 375 से ज्यादा कार्यकर्ता नामांकन जमा करें। ताकि अधिक संख्या में होने पर चुनाव ईवीएम से ना होकर बैलैट पेपर से हो। इसी बयान पर सांसद संतोष पाण्डेय ने पलटवार करते हुए कहा है कि भूपेश बघेल जितनी संख्या में अपने कार्यकर्ताओं को चुनाव लड़ाना चाहते हैं लड़ा लें। लेकिन जीत तो केवल भाजपा की ही होगी। उन्होंने कहा कि भूपेश बघेल को खेलना नहीं आता तो पिच खराब करने की कोशिश में लगे हैं। इस तरह कार्यकर्ताओं को भड़काकर अपने ही खिलाफ निर्दलीय चुनाव लड़ाना चाहते हैं। इससे साफ पता चलता है कि भूपेश बघेल डर गए हैं। इसलिए ईवीएम पर सवाल उठा रहे हैं। बघेल मुख्यमंत्री रह चुके हैं। वर्तमान में विधायक हैं। संविधान की शपथ लिए हैं। एक संवैधानिक पद पर रहने वाले व्यक्ति द्वारा ऐसा बयान देना उनकी असली मानसिकता को प्रदर्शित करता है। बघेल ने अपने कार्यकाल में राजनांदगांव के साथ सौतेला व्यवहार किया था। जिसे जनता भूली नहीं है। अब समय आ गया है, जनता बारिक हिसाब लेगी। राजनांदगांव लोकसभा की जनता बघेल को ऐतिहासिक मतों से हराकर वापस पाटन भेजेगी।

 

 

Click BP NEWS CG LOGO for You tube👇

यूट्यूब के लिए बीपी न्यूज सीजी लोगो पर क्लिक करें👇

 

Subscribe our channel👇

हमारे चैनल को सब्सक्राइब करें 👇

 

Related posts

छत्तीसगढ़ के चिन्हारी का हाल बे हाल, गोठान से गायब मूलभूत सुविधाएं

bpnewscg

किसान पुत्र कमल बांधे पंडरिया विधासभा से चुनाव लिए खरीदा नामांकन फार्म 

bpnewscg

महाराजपुर स्थित पॉलिटेक्निक कॉलेज मरम्मत कार्य में गुणवत्ता दरकिनार, भड़के कलेक्टर कॉलेज के मरम्मत कार्य गुणवत्तापूर्ण और समय सीमा में करने के दिए सख्त निर्देश

bpnewscg

Leave a Comment