BP NEWS CG
Breaking Newsअन्यआवश्यकताज्योतिषबड़ी खबरमंडी भावलेखव्यापारसमाचारसिटी न्यूज़

रायसेन में अतिक्रमणकारियों के हौसले बुलं: स्कूल, कॉलेज और छात्रावास की बाउंड्रीवॉल तक को नहीं छोड़ा, कब्जा कर किराए पर दी दुकानें

Hindi NewsLocalMpRaisenEven The Boundary Wall Of The School, College And Hostel Was Not Spared, The Shops Were Captured And Given On Rent.

रायसेनएक घंटा पहले

रायसेन शहर इन दिनों अतिक्रमण की चपेट में है, अतिक्रमणकारियों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं, कि बिना किसी डर के सारे नियम ताक पर रखकर स्कूल कॉलेज सरकारी विभाग छात्रावास के गेट से लेकर पूरी बाउंड्रीवॉल तक को नहीं छोड़ा पूरी तरीके से अतिक्रमण कर लिया गया है। पर इस ओर अभी तक किसी का ध्यान नहीं गया।

लोगों द्वारा रोड किनारे रातों-रात दुकानें रखकर कब्जा कर लिया जाता है, पर उसे प्रशासन के कोई भी अधिकारी नहीं हटवाते इसी कारण लोगों के हौसले दिनों दिन बढ़ते जा रहे हैं। इसका नतीजा यह है। कि शहर के सागर तिराहे से लेकर स्वामी विवेकानंद कॉलेज तक रोड के दोनों कब्जा हो गया है।

सरकारी स्कूल कॉलेज तक को नहीं छोड़ा

शहर के सागर मार्ग पर स्थित आदर्श कन्या स्कूल शासकीय उत्कृष्ट छात्रावास बापू आश्रम छात्रावास कन्या छात्रावास शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय शासकीय स्वामी विवेकानंद कॉलेज की बाउंड्रीवॉल पूरी तरीके से अतिक्रमणकारियों की चपेट में है। बड़ी संख्या में यहां लोगों द्वारा अपनी दुकानें रखकर कब्जा कर लिया गया है। इन दुकानों पर असामाजिक तत्वों का उठना बैठना है। जबकि इन स्कूल और कॉलेजों में छात्राएं पड़ती है।

दुकानें रखकर किराए पर दी

कुछ लोगों द्वारा दुकान रखकर कब्जा कर लिया गया और उनको किराए पर देकर पैसे वसूलने का काम किया जा रहा है। यहां गर्मी शुरू होते ही एक जूस की दुकान काफी अधिक जगह में फैली है। जिसको वह बाहर के लोगों को किराए पर देने का काम करता है। वही शहर में कई जगह है। जिन पर लोगों द्वारा कब्जा कर लिया गया है। और किराए पर देकर उनसे किराया वसूल किया जाता है।

हटवाने की कार्रवाई करेंगे शुरू

इस संबंध में रायसेन एसडीएम एलके खरे का कहना है कि सूचना मिली है, हटवाने की कार्रवाई की जाएगी वही जो लोग नहीं हटाएंगे उनको शक्ति के साथ हटाया जाएगा।

खबरें और भी हैं…

Related posts

छत्तीसगढ़ के चिन्हारी का हाल बे हाल, गोठान से गायब मूलभूत सुविधाएं

bpnewscg

जागरूकता अभियान हो रहा दफन , बच्चे पढ़ाई के उम्र में महुआ चुनने में लगे

bpnewscg

बोहरा ने किया पण्डरिया शक्कर कारखाने का निरिक्षण, कहा तय समय पर हो भुगतान और किसानों को न हो कोई समस्या

bpnewscg

Leave a Comment