BP NEWS CG
Breaking Newsअन्यआवश्यकताज्योतिषबड़ी खबरमंडी भावलेखव्यापारसमाचारसिटी न्यूज़

रीवा में पुरानी रंजिश को लेकर युवक की हत्या: होली के दिन घर पहुंचे चचेरे भाईयों ने लात घूसों से पीटा, अस्पताल लेकर पहुंचे तो हो गई मौत

रीवाएक घंटा पहले

कॉपी लिंकनईगढ़ी थाना अंतर्गत छुहिया गांव का मामला

रीवा जिले के नईगढ़ी थाना अंतर्गत छुहिया गांव में होली की खुशियां मातम में बदल गई। पुलिस के मुताबिक फगुआ के दिन चचेरे भाईयों ने लात घूसों से बड़े भाई को पिटाई कर दी। पेट व पीठ में गंभीर घाव लगने के बाद प्रौढ़ अधमरा हो गया। घटना देख परिजन दौड़े। इसके बाद महिला ने शोर मचाया है। तुरंत डायल 100 सहित थाना पुलिस को सूचना दी गई। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया है।

दावा कि प्रौढ़ पहले से बीमार था। उसके पेट में कोई बड़ा आपरेशन हुआ था। ऐसे में घायल के पेट का दर्द बड़ गया। नईगढ़ी सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचे प्रौढ़ को चिकित्सकों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया है। मृत्यु के बाद आरोपियों के विरुद्ध नईगढ़ी थाने में आईपीसी की धारा 302, 120बी का प्रकरण कायम किया है। इसके बाद कोर्ट में पेश किया है।

ये है मामलानईगढ़ी थाना प्रभारी उपनिरीक्षक जगदीश सिंह ठाकुर ने बताया कि 8 मार्च को फरियादिया श्यामकली साकेत पति श्यामलाल 50 वर्ष निवासी छुहिया ने रिपोर्ट दर्ज कराई। कहा कि होली के दिन दोपहर 12 बजे उसका पति घर के बाहर चारपाई में लेटा था। तभी दो पड़ोसी भाई पुराने जमीनी विवाद को लेकर घर आए। रंजिशन पति के साथ गाली-गलौज की। विरोध किया तो जमकर मारपीट की। ज्यादा पिटाई से वह मरणासन्न हो गए।

दोनों को पकड़कर भेजा जेलअस्पताल लेकर पहुंचे तो श्यामलाल साकेत पुत्र रघुनन्दन साकेत 55 वर्ष निवासी छुहिया थाना नईगढ़ी की मौत हो गई। तत्काल हत्या का अपराध दर्ज कर शिवानन्द साकेत पुत्र जगतधारी 36 वर्ष निवासी छुहिया नईगढ़ी, आशीष साकेत पुत्र प्रेमधारी साकेत 30 वर्ष दोनों निवासी छुहिया को गिरफ्तार किया गया है। 24 घंटे के भीतर दोनों को पकड़कर कोर्ट में पेश किया है। कहते है कि आरोपियों का घर एकदम सामने है। फगुआ के दिन मौका पाकर पुरानी रंजिश भुनाई है।

खबरें और भी हैं…

Related posts

बलात्कार के आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया जेल  

bpnewscg

स्कूली छात्रा से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को पुलिस ने भेजा जेल 

bpnewscg

ग्रामीण एवं स्कूली बच्चों के साथ मिलकर बाल विवाह के प्रभावी रोकथाम के लिए किया गया जागरूकता कार्यक्रम, निकाली गई रैली

bpnewscg

Leave a Comment