BP NEWS CG
Breaking Newsअन्यआवश्यकताज्योतिषबड़ी खबरमंडी भावलेखव्यापारसमाचारसिटी न्यूज़

इंदौर में कांग्रेस नेता ने CM को कहे अपशब्द: लालची भी कहा; कांग्रेसियों ने भरी सभा से रवाना कर दिया

Hindi NewsLocalMpIndoreGreedy Also Said, Congressmen Left From The Spot After Hearing The Comment In The Meeting, BJP Said; Take Action

इंदौरएक घंटा पहले

इंदौर में ​​​कांग्रेस ​​​​सेवादल के पूर्व जिला अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री के लिए अपशब्दों का उपयोग कर दिया। मामला सत्य साईं चौराहा के पास कांग्रेस के विरोध-प्रदर्शन मंच का है। कांग्रेसी शुक्रवार को यहां मोदी सरकार की नीतियों का विरोध करने इकट्ठा हुए थे।

भाजपा नेता नरेन्द्र सलूजा ने ट्विटर के जरिए साधा कांग्रेस पर निशाना।

भाजपा नेता नरेन्द्र सलूजा ने ट्विटर के जरिए साधा कांग्रेस पर निशाना।

सीएम के लिए ये कह गए पटेल

विरोध प्रदर्शन के दौरान सभा हो रही थी। इसमें कांग्रेस नेता चंद्रशेखर पटेल ने मंच से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को लालची कहा। इसके साथ अपशब्द कह दिए। उन्होंने प्रदेश सरकार की नीतियों खासकर लाडली लक्ष्मी योजना को लेकर निशाना साधा। पटेल ने कहा- अगर आप गौर से सीएम का चेहरा देखेंगे तो आपको लालच नजर आएगा। इसके बाद अपशब्द सुनते ही कांग्रेसियों ने पटेल को वहां से रवाना कर दिया।

भाजपा प्रवक्ता नरेन्द्र सलूजा।

भाजपा प्रवक्ता नरेन्द्र सलूजा।

भाजपा नेता ने की कड़ी कार्रवाई की मांग

भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने पटेल के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। उन्होंने कांग्रेस से सवाल भी पूछा कि स्पष्ट करे कि वो अपने नेता के बयान से सहमत है या नहीं?

पटेल बोले- ज़ुबान फिसल गई

इस मामले में भास्कर ने पटेल से फोन पर चर्चा की तो उन्होंने कहा कि मैं ऐसा नहीं कहना चाहता था। मेरे मुंह से गलती से वो शब्द निकल गए। मेरी जुबान फिसल गई। हालांकि, जब भास्कर ने उनसे सवाल किया कि आपके द्वारा जो कहा गया है, वो कहीं से भी जुबान फिसलने की श्रेणी में नहीं आता और ना ही आपने उसी समय अपनी गलती सुधारने का प्रयास किया। इस पर पटेल ने गोल-मोल जवाब देते हुए फोन काट दिया।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सज्जन वर्मा।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सज्जन वर्मा।

सज्जन बोले- मैं सोनकच्छ में हूं, नहीं पता इंदौर में क्या हुआ

इस मामले में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सज्जन वर्मा से भास्कर ने फोन पर चर्चा की तो उन्होंने कहा कि मैं फिलहाल सोनकच्छ में हूं। मुझे नहीं पता कि इंदौर में कार्यक्रम के दौरान क्या हुआ है और पटेल ने क्या आपत्तिजनक भाषण दिया है। मामले की पूरी जानकारी लेने के बाद ही कुछ कह सकूंगा।

खबरें और भी हैं…

Related posts

अंतरिम बजट 2024, आत्मनिर्भर भारत की समृद्धि का संकल्प है : भावना बोहरा

bpnewscg

कलेक्टर ने विभिन्न निर्माण विभागों के कार्यों की समीक्षा की दिए आवश्यक निर्देश ,पी एच ई को लगाई फटकार

bpnewscg

कर्जा माफी के बाद कांग्रेस ने KG-2 से PG तक फ्री शिक्षा का किया ऐलान – नीलकंठ चंद्रवंशी

bpnewscg

Leave a Comment