BP NEWS CG
कवर्धाछत्तीसगढ़ विधानसभा चुनावपंडरियाबड़ी खबरसमाचारसिटी न्यूज़

छत्तीसगढ़ में जो कमीशनखोरी चल रही है, भूपेश बघेल को देखते ही पूरे छत्तीसगढ़ का युवा कहता है 30 टका भूपेश कका : अमित शाह

विधानसभा के लिए मैंने जो संकल्प किया है वह आप सभी के आशीर्वाद से जरुर पूरा होगा : भावना बोहरा

आज पंडरिया विधानसभा के अंतर्गत ग्राम रणवीरपुर के स्कूल ग्राउंड (दशहरा मैदान) में केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने पंडरिया विधानसभा प्रत्याशी भावना बोहरा एवं साजा विधानसभा प्रत्याशी ईश्वर साहू के पक्ष में विजय संकल्प महारैली को संबोधित किया। इस दौरान छत्तीसगढ़ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष श्री अरुण साव जी, पूर्व मंत्री बिहार श्री राणा रणधीर सिंह जी, सांसद श्री संतोष पाण्डेय जी, प्रदेश कार्यक्रम प्रभारी श्री संजय श्रीवास्तव जी, जिला अध्यक्ष श्री अशोक साहू जी सहित प्रदेश पदाधिकारी, वरिष्ठ नेतागण, विशिष्ट जन, जिला एवं विधानसभा के पदाधिकारी, कार्यकर्ता एवं हजारों की संख्या में क्षेत्रवासी उपस्थित रहे।
गृह मंत्री अमित शाह ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि आपका वोट विधायक चुनने का नहीं बल्कि छत्तीसगढ़ का उज्ज्वल भविष्य चुनने के लिए है। छत्तीसगढ़ में जबसे कांग्रेस की सरकार आई है तबसे प्रदेश के कई युवाओं का भविष्य भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ा दी है इन सबके भविष्य को सँवारने के लिए आपको वोट करना है। आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र के विकास करने एवं नक्सलवाद को समाप्त करने के लिए है आपको वोट करना है। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी हर वर्ग, समुदाय के विकास के लिए जिस यात्रा पर निकले हैं उसे छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार ने रोक कर रखा है आपका वोट इस भ्रष्ट सरकार जो बाधा बनकर खड़ी है इस बाधा को हटाने के लिए वोट करना है। भूपेश बघेल छत्तीसगढ़ के खजाने को ATM बनाकर दिल्ली के भाई-बहन के चरणों में डालने का काम कर रहे है, जो गरीब जनता का विकास करने की जगह अपनी राजनीति का विकास करना चाहता हो, वो छत्तीसगढ़ का कभी भला नहीं कर सकता। हमने तो अपना रिपोर्ट कार्ड बता दिया है, आप हमसे क्या रिपोर्ट कार्ड पूछोगे भूपेश बघेल ? चैलेंज देते हैं हिम्मत है तो किसी भी सार्वजनिक स्थल पर चर्चा कर लो। आज छत्तीसगढ़ में जो कमीशनखोरी चल रही है, भूपेश बघेल को देखते ही पूरे छत्तीसगढ़ का युवा कहता है “30 टका भूपेश कका”।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने छत्तीसगढ़ को भ्रष्टाचार का गढ़ बना दिया है। गाँव, गरीब, किसान के तरक्की के लिए पंडरिया में, साजा में, कवर्धा में और पूरे छत्तीसगढ़ के हर विधानसभा में कमल खिलाने का काम हम सभी को करना है। ये छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव केवल सरकार बनाने के लिए नहीं है, ये चुनाव छत्तीसगढ़ को बचाने के लिए है। छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार प्रदेश को अंधकार की ओर ले जाने का काम कर रही है।
राजनांदगांव सांसद संतोष पाण्डेय ने कहा कि भूपेश सरकार के राज में आज छत्तीसगढ़ में लगातार सामाजिक हिंसा हो रही है। भ्रष्टाचार, घोटाले, महिलाओं से अपराध जैसी घटनाओं से आज शांति का टापू हमारा छत्तीसगढ़ बदहाली की गर्त में जा रहा है। आज हम सभी को मिलकर पूरे छत्तीसगढ़ में कमल खिलाकर विकास और सुशासन की पुनः स्थापना करें।
पंडरिया विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी भावना बोहरा ने कहा कि पिछले पांच साल में पंडरिया विधायक की निष्क्रियता के कारण हमारा पंडरिया विधानसभा विकास से उपेक्षित रहा। जिस प्रकार पंडरिया में विकास के नाम पर कमीशनखोरी, भ्रष्टाचार हुए हैं उससे जनता में आक्रोश साफ़ दिखाई दे रहा है। योजनाओं के नाम पर केवल खानापूर्ति की गई, पंडरिया विधानसभा में अवैध शराब की बिक्री, खुलेआम जुआ-सट्टा में बढ़ते अपराध ने समृद्ध पंडरिया को अंधकार में धकेल दिया है। पंडरिया विधानसभा में न आवास मिला न सड़कें मिली, गोठान के नाम पर केवल भ्रष्टाचार किया गया, महिलाओं के हितों का हनन किया गया यह कांग्रेस सरकार की कुनीति और कुप्रबंधन का रिपोर्ट कार्ड है। आने वाले पांच वर्षों में मैं आपको इस मंच से वादा करती हूँ की मैंने सेवा संकल्प पत्र के माध्यम से जो भी गारंटी आप सभी को दी हैं वह जरुर पूरे होंगे। हम मिलकर उन सभी सेवाओं, सुविधाओं का सञ्चालन करेंगे, हर वर्ग के आकाँक्षाओं की पूरा करेंगे और एक नए व समृद्ध पंडरिया का निर्माण करेंगे। मैनें संकल्प लिया है पंडरिया विधानसभा में शक्कर कारखाना खुलेगा जिसके प्रति मैं संकल्पबद्ध हूँ। राजधानी रायपुर जाने वाले पंडरिया विधानसभा के मरीजों और उनके परिवारजनों के रुकने के लिए पंडरिया आवासीय भवन, पढाई के लिए जाने वाले छात्र-छात्राओं के लिए छात्रवास, पूरे विधानसभा में बेटियों के लिए निशुल्क बस सेवा घर-घर जाकर बेटियों की शिक्षा के लिए उन्हें प्रोत्साहित करेगी।
भावना बोहरा ने आगे कहा कि कांग्रेस सरकार के राज में जनता की समस्या सुनने वाला कोई नहीं है, हम विधानसभा के प्रमुख 7 स्थानों में जनसेवा ही भावना सेवा सुविधा केंद्र की स्थापना करेंगे जो विधायक कार्यालय के रूप में आप सभी की सेवा में समर्पित रहेगा जहाँ हर समस्या का त्वरित निदान होगा। मितानिन बहनों को ट्रेनिंग, स्वसहायता समूह की बहनों के लिए सर्वसुविधायुक्त भवन की जिम्मेदारी मैनें लिया है, लेकिन आप सभी की भी जिम्मेदारी है की 7 नवम्बर को होने वाले चुनाव में पंडरिया में भाजपा को प्रचंड जीत दिलाना है। आज कांग्रेस सरकार के कुशासन के कारण महिलाएं असुरक्षित महसूस कर रहीं हैं, युवा साथी रोजगार एवं बेरोजगारी भत्ता के लिए तरस रहें हैं, किसान बिजली, पानी के लिए गुहार लगा रहें हैं, छत्तीसगढ़ विकास के लिए तरस रहा है, लेकिन छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार केवल कमीशनखोरी, भ्रष्टाचार, अवैध कारोबार और अपने करीबियों को लाभ पहुँचाने में व्यवस्त हैं। जनता की परेशानियों से इन्हें कोई मतलब नहीं है। लेकिन अब हम सभी को यह संकल्प करना है और मिलकर पंडरिया विधानसभा को समृद्ध बनाने के लिए 7 नवम्बर को भारतीय जनता पार्टी को जिताकर लाना है।

 

 

Related posts

पंडरिया विधानसभा क्षेत्र 71 में कांग्रेस और भाजपा किस पर लगाएगी दांव 

bpnewscg

भाजपा ने पटेल समाज का बढ़ाया मान , प्रदेशाध्यक्ष ने जताया आभार

bpnewscg

शराब बिक्री करने रखे 25 बल्क लीटर कच्ची महुआ शराब के साथ पकडा गया आरोपी

bpnewscg

Leave a Comment