BP NEWS CG
Breaking Newsकवर्धाबड़ी खबरसमाचारसिटी न्यूज़

भावना दीदी की गारंटी को पूरा करना मेरा संकल्प ही नहीं बल्कि कर्तव्य भी है : भावना बोहरा  

आभार एवं स्वागत कार्यक्रम में पंडरिया विधायक भावना बोहरा का क्षेत्रवासियों ने किया भव्य स्वागत

पंडरिया विधायक भावना बोहरा आज आभार एवं स्वागत रैली कार्यक्रम में विधानसभा के विभिन्न ग्रामों में जनता के बीच पहुंची जहाँ क्षेत्र की जनता ने अपनी जनप्रिय विधायक भावना बोहरा का पूरे जोश व उत्साह के साथ स्वागत किया। इस दौरान ग्राम सिंघनगढ़, गैंदपुर,बाजार चारभाठा एवं धरमगढ़ में आयोजित आभार एवं स्वागत कार्यक्रम में भावना बोहरा ने क्षेत्रवासियों का आभार व्यक्त करते हुए संबोधित किया और चुनाव में समर्थन देते हुए अबतक हुए विधानसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत दिलाने के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया। इसके साथ ही ग्राम जंगलपुर, मोहगांव, खैरबना एवं गगरिया खम्हरिया में भी आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल हुई। इस दौरान भावना बोहरा ने विभिन्न ग्रामों में जनता की सुविधा व प्रमुख मांग को देखते हुए विभिन्न विकास कार्यों व अधोसंरचना निर्माण हेतु घोषणाएं भी की।
इस अवसर पर भावना बोहरा ने कहा कि भावना दीदी की गारंटी को पूरा करना मेरा संकल्प ही नहीं बल्कि कर्तव्य भी है। पंडरिया विधानसभा की समृद्धि, खुशहाली, विकास एवं आप सभी की मूलभूत सुविधाओं को पूरा करने के लिए मैंने जो भी वादें किये हैं वह जल्द ही जमीनी स्तर पर पूरे होते हुए आपको देखने मिलेगा और हमने इसके लिए अपनी तैयारियां भी शुरू कर दी है। भय,भ्रष्टाचार, अवैध कारोबार को समाप्त करने से लेकर पण्डरिया विधानसभा में कानून व्यवस्था को भी दुरुस्त करने के लिए हमने अपने प्रयास शुरू कर दिए हैं जिसके सकारात्मक परिणाम आपको देखने को मिल रहा होगा।
उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूरदर्शी मार्गदर्शन एवं मुख्यमंत्री विष्णु देव साय के कुशल नेतृत्व में छत्तीसगढ़ में भाजपा की डबल इंजन सरकार है। भाजपा ने मोदी जी की गारंटी में जो वादा किया था उसे तत्काल प्रभाव से पूरा किया है चाहे वो सुशासन दिवस पर दो वर्ष का बकाया धान बोनस देने की बात हो या 3100 रुपए प्रति क्विंटल धान खरीदी करने की हो। 18 लाख नए आवास बनाने के अपने वादों को भी छत्तीसगढ़ में भाजपा सरकार बनते ही तत्काल मंजूरी दी गई। यह सभी भाजपा की विकास नीति और मोदी की गारंटी से ही हुआ है और आने वाले पांच वर्षों में भी भारतीय जनता पार्टी ने जो वादे किये हैं वो भी शत-प्रतिशत पूरे होंगे।
भावना बोहरा ने कहा कि हमने आप सभी क्षेत्रवासियों की सेवा,सुविधा को देखते हुए पूरे पंडरिया विधानसभा के 7 प्रमुख स्थानों में जनसेवा ही भावना सेवा सुविधा केंद्र स्थापना करने का जो संकल्प किया है वह जल्द ही आप सभी की सेवा में समर्पित होगा। इसकी स्थापना से आप सभी को अपनी छोटी-बड़ी हर समस्या के निवारण के लिए जिला मुख्यालय अथवा दूर-दराज सरकारी दफ्तरों में जाने की आवश्यकता नहीं होगी। इससे आप सभी के समय व पैसों की बचत होने के साथ ही समस्याओं का त्वरित निवारण भी होगा। बेटियों की शिक्षा, सुविधा के साथ-साथ आप सभी के बेहतर स्वास्थ्य एवं आपातकालीन समय में त्वरित सहायता के साथ-साथ पंडरिया के सर्वांगीण विकास हेतु मैं कृतसंकल्पित हूँ। आप सभी ने मुझपर जो विश्वास जताया है उस विश्वास के प्रति मैं अपने दायित्वों को पूरा करने के लिए पूर्ण समर्पित हूँ और निरंतर अपने कर्तव्यों का पूरी निष्ठा से निर्वहन करुँगी। मुझे पूर्ण विश्वास है की मेरे इन प्रयासों में आप सभी मेरे परिवारजनों का भी भरपूर सहयोग और मार्गदर्शन मुझे मिलेगा और हम मिलकर एक समृद्ध,खुशहाल और विकसित पण्डरिया बनाएंगे।

Click BP NEWS CG LOGO for You tube👇

यूट्यूब के लिए बीपी न्यूज सीजी लोगो पर क्लिक करें👇

 

 

Related posts

भाजपा ने की महत्वपूर्ण चुनावी नियुक्ति, जसविंदर बग्गा को बनाया जिला मीडिया प्रभारी

bpnewscg

लालपुर नर्सरी के पास अधेड़ की खून से लतपथ मिली लाश, पुलिस जुटी जांच में 

bpnewscg

पंडरिया वन परिक्षेत्र में भ्रष्टाचार:अर्दन डेम निर्माण कागजों में , अधूरा को पूर्ण बताकर राशि आहरण

bpnewscg

Leave a Comment