BP NEWS CG
Breaking Newsकवर्धाबड़ी खबरसमाचारसिटी न्यूज़

ग्राम सेमरहा के हताहत बच्चों से विधायक भावना बोहरा ने की बातचीत, कहा मैं आपके साथ हूँ

ग्राम सेमरहा के बच्चों को भावना समाज सेवी संस्थान द्वारा वितरित की गई सामग्री
पंडरिया विधानसभा के वनांचल क्षेत्र कुकदुर अंतर्गत ग्राम सेमरहा में तेंदुपत्ता संग्राहकों के सड़क दुर्घटना में दिवंगत हुए परिजनों के बच्चों से आज विधायक भावना बोहरा ने विडियो कॉल के माध्यम से बातचीत की और उनका कुशलक्षेम जाना। दिल्ली प्रवास पर गई भावना बोहरा ने सभी 24 बच्चों से बातचीत की और उनसे कहा कि मैं हर क्षण आपके साथ हूँ। विधायक भावना बोहरा के साथ बातचीत के दौरान बच्चों की आँखों में उम्मीद की एक किरण जागी है।
अपने परिवारजनों को खोने का उनके दुःख को बांटते हुए भावना बोहरा ने उन्हें हर संभव मदद करने के लिए आश्वस्त किया तो वहीं उन्हें अच्छे से पढाई-लिखाई करने व अपने उज्ज्वल भविष्य के लिए मेहनत करने हेतु प्रोत्साहित किया। विधायक भावना बोहरा ने कहा कि मैं आपके परिवारजनों की कमी तो पूरी नहीं कर सकती लेकिन एक अभिभावक के रूप में आप सभी की शिक्षा, रोजगार एवं विवाह तक आपकी जिम्मेदारी अब मेरी है। विदित हो कि विधायक भावना बोहरा ने इस दुखद हादसे के बाद घटना में जिनके परिजनों के निधन हुआ उन सभी 24 बच्चों की पूरी जिम्मेदारी उठाने का निर्णय लिया। उनके इस निर्णय के बाद से बच्चों का भविष्य जहाँ सुरक्षित हुआ है वहीं उन्हें मानसिक रूप से संबल भी मिला है।
दिल्ली प्रवास पर होने की वजह से विधायक भावना बोहरा ने अपने भावना समाज सेवी संस्थान के प्रतिनिधियों द्वारा आज उन सभी 24 बच्चों को लंच बॉक्स, वाटर बॉटल, छाता, कम्बल और टॉर्च वितरित किया गया। भावना बोहरा ने कहा कि आप सभी निश्चिंत होकर अपनी शिक्षा पर ध्यान दीजिये, मैं आपके दुःख को समझ सकती हूँ। मैं आप सभी के साथ हर कदम पर हूँ और आपका भविष्य उज्ज्वल हो, इसके लिए मैं हर संभव प्रयास करुँगी। हम सभी एक परिवार हैं और अपने परिवार के प्रति मेरी जो भी जिम्मेदारी बनेगी उसे पूरा करने के लिए मैं आप सभी को आश्वस्त करती हूँ। आप सभी जीवन में आगे बढ़ें,सफलता प्राप्त करें और अपने गाँव एवं परिवारजनों का नाम रोशन करें यही मेरा उद्देश्य और लक्ष्य है।

Related posts

चुनावी शोर थमने से पहले विजय शर्मा ने बाजे गाजे के साथ किया शहर में जनसंर्पक

bpnewscg

दिब्या योगी 10वी में 94 प्रतिशत से उत्तीर्ण ,लोगो ने दी बधाई 

bpnewscg

कलेक्टर और डीएफओं ने मुख्यमंत्री वृक्ष संपदा योजनांतर्गत सकरी नदी किनारे रोपित टिशु कल्चर सागौन वृक्षारोपण का किया निरीक्षण कलेक्टर श्री जनमेजय महोबे ने मुख्यमंत्री वृक्ष संपदा योजना के तहत् वृहद वृक्षारोपण करने ग्रामीणों से की अपील

bpnewscg

Leave a Comment