BP NEWS CG
Breaking Newsबड़ी खबरलेखसमाचारसिटी न्यूज़

स्टेट बैंक में नौकरी लगाने वाले जीवन कामडे , सीताराम पटेल गिरफ्तार

0 मामला पंडरिया थाना का
कवर्धा , पंडरिया थाना में दर्शन पटेल एवं उनके साथीगण एक लिखित आवेदन पत्र पेश कर रिपोर्ट दर्ज कराये कि वर्ष 2021 में आरोपी जीवन कामडे एवं सीताराम पटेल ने स्टैंड बैंक में भृत्य के पद पर नौकरी लगाने के नाम पर प्रार्थीगण से 120000-120000 रू. कुल जुमला 840000/रू. लिये है एवं नौकरी नहीं लगाये है और पैसा भी वापस नहीं कर धोखाधड़ी किया गया है कि रिपोर्ट पर थाना पंडरिया में अप.क्र.75/23 धारा 420,34 भादवि कायम कर विवेचना में लिया गया।
                  धोखाधडी की अपराध को गंभीरता से लेते निरीक्षक उमाशंकर राठौर ने आरोपियो के गिरफ्तारी हेतु थाना पंडरिया से टीम गठित किया गया एवं टीम को आरोपियो के पता तलाश हेतु रवाना किया गया। आरोपी सीताराम पटेल को ग्राम पाढी से पकडा गया एवं प्रकरण के मुख्य आरोपी जीवन कामडे के पतासाजी के लिए टीम को छुईखदान जिला खैरागढ भेजा गया था, जो आरोपी जीवन कामडे अपने सकुनत पर उपस्थित नहीं मिला जिस पर आरोपी के सकुनत के आस-पास टीम लगाया गया एवं टीम द्वारा आरोपी के घर आते समय रात्रि में पकडा गया जिसे हिरासत में लेकर थाना पण्डरिया लाया गया एवं दोनो आरोपियो से पूछताछ किया गया जो आरोपियो द्वारा बैंक में नौकरी लगाने के नाम पर पैसा लेना बताये एवं जुर्म स्वीकार किये जिस पर आरोपियो को दिनांक 17.03.2023 को विधिवत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर माननीय न्यायालय पेश किया गया।
 उक्त कार्यवाही में Asi पंचराम वर्मा, प्रआर. मनोज महोबिया,आरक्षक आकाश भोई, उत्तम पटेल, प्रभाकर बंछोर का विशेष योगदान रहा.

Related posts

शासन के लचर व्यवस्था के चलते बिना काम पगार पा रहा है शिक्षक

bpnewscg

क्रूस रास्ता के माध्यम से प्रभु ईसा मसीह के दुःख भोग को किया याद किया गया

bpnewscg

बड़ौदा सरपंच पति का कारनामा, पत्नी के नाम के सरकारी दस्तावेजों में करता है हस्ताक्षर

bpnewscg

Leave a Comment