BP NEWS CG
बड़ी खबरसमाचार

सनराइज पब्लिक स्कूल पंडरिया के चार छात्रों का नवोदय में चयन 

पंडरिया : जवाहर नवोदय विद्यालय के द्वारा प्रवेश चयन परीक्षा में नगर के सनराइज पब्लिक स्कूल पंडरिया के विद्यार्थियों ने फिर अपना जौहर दिखाया है। शिक्षा को बढ़ावा देने में तरह तरह की प्रतियोगिताएं तथा उच्च शिक्षा प्राप्त अधिकारी , मंत्री जैसे सफल लोगों को बच्चे के मानसिक विकास में सहायक बन सके इसलिए मेहमान के रूप में बुलाकर विद्यालय में छात्र छात्राओं को उचित मार्गदर्शन देते रहते हैं ।
वहीं विद्यालय के शिक्षक, शिक्षिकाओं का विशेष योगदान रहता जिससे सहजता से छात्र, छात्राओं का मनोबल दृढ़ होता रहता है तथा उनका मानसिक विकास होने का फलस्वरूप प्रतिवर्ष सनराइज पब्लिक स्कूल से चार से छ: बच्चों का नवोदय में चयन होता रहा है।
इस साल भी नवोदय चयन परीक्षा में चार बच्चों ने बाजी मारी है।
जिनका नाम जया जांगड़े ,प्रियांशी कोशले, गीतिका कश्यप एवं प्रियांशु टंडन, का चयन हुआ वहीं कबीरधाम जिला में नवोदय में कुल 11554 विद्यार्थी परीक्षार्थी के रूप में सम्मिलित हुए थे जिसमें द्वितीय, तृतीय , चतुर्थ एवं तेरहवा रैंक सनराइज के विद्यार्थियों को प्राप्त हुआ है।
विद्यालय के प्राचार्य श्री डीके गिरि ने बताया कि विद्यालय में बच्चों की शिक्षा में गुणवत्ता बढ़ाने का हम विद्यालय परिवार अपनी सभी ज्ञान की ताकत को छात्र छात्राओं को परोसने का कार्य करते हैं और मैनेजमेंट एवं सभी शिक्षक गण के तरफ से नवोदय में चयनित इन बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं तथा हमारे विद्यालय से ऐसे होनहार विद्यार्थी हमेशा सफलता प्राप्त करते रहे विद्यालय परिवार की शुभकामनाएं साथ रहेंगी।
जवाहर नवोदय विद्यालय में चयनित छात्राओं के पालकों खुशी का आलम देखने को मिला जिसमें उन्होंने विद्यालय परिवार को साधुवाद देते हुए अन्य पालकों को सन राइस पब्लिक स्कूल पंडरिया में दाखिला देने की भी अपील की।

Related posts

बू़ढ़ा महादेव मंदिर कवर्धा से भोरमदेव मंदिर तक पदयात्रा दस जुलाई को  तैयारी के संबंध में 26 जून को होगी बैठक

bpnewscg

विधानसभा आम निर्वाचन 2023 कबीरधाम जिले के पंडरिया एवं कवर्धा विधानसभा क्षेत्र के उम्मीदवारों की नाम वापसी एवं चुनाव चिन्ह आबंटित

bpnewscg

मीडिया की स्वतंत्रता की अवधारणा

bpnewscg

Leave a Comment