BP NEWS CG
कवर्धाछत्तीसगढ़ विधानसभा चुनावबड़ी खबरसमाचारसिटी न्यूज़

सिक्ख समाज के चौथे गुरु श्री गुरु रामदास जी का प्रकाश पर्व : विजय शर्मा ने गुरुद्वारा जाकर माथा टेका

कवर्धा– गुरु श्री रामदास जी के प्रकाश पर्व के अवसर पर स्थानी गुरुद्वारा में आयोजित अरदास,संकीर्तन में पहुँचकर भाजपा प्रत्याशी विजय शर्मा ने माथा टेका । गुरू रामदास साहेब जी सिख्ख पँथ के चौथे गुरु है , अमृतसर शहर को बसाने का श्रेय इन्ही को जाता है ।
प्रकाश पर्व के शुभ अवसर पर विजय शर्मा ने साध संगत सहित सिख्ख भाइयों को प्रकाश पर्व की बधाई दी और अरदास में शामिल हुए । इस अवसर पर समाज की ओर से विधान सभा चुनाव में सफलता के लिए अरदास भी किया गया । विजय शर्मा ने कहा सिख्ख पँथ के गुरुओं के बलिदान को सकल हिन्दू समाज कभी नही भूल सकता । सभी गुरुओ के त्याग,तप और बलिदान से ही भारत फल फूल रहा है । हम सबको उन्होंने अपने जीवन से  देश धर्म के प्रति कर्तब्य का बोध कराया है ।
इस अवसर पर सामाजिक बंधु सामाजिक बंधु सुरेंद्र सिंह पाहुजा, महेंद्र सिंह खनूजा , हरजीत सिंह खुराना, नरेंद्र सिंह सलूजा, जसविंदर सिंह बग्गा , वनीत सिंह सलूजा , राजेंद्र सिंह सलूजा , सतपाल सिंह पाहुजा सहित सामाजिक बंधु माताएं उपस्थित रहे ।

 

 

Related posts

चिल्फी निवासी प्रकाश अग्रवाल बने जिला संयुक्त सचिव

bpnewscg

हाथों में आई हुनर से समूह को मिली भीड़ में अलग पहचान बम्लेश्वरी समूह ने जैविक खाद बनाकर कमाए लाखों रूपए समूह की महिलाएं रही है आत्मनिर्भर

bpnewscg

कबीरधाम हुआ गौरवान्वित , दिल्ली में पृथ्वी अवार्ड से सम्मानित हुआ कबीरधाम जिले के जय बूढ़ा देव स्व-सहायता समूह

bpnewscg

Leave a Comment