BP NEWS CG
Breaking Newsकवर्धाबड़ी खबरसमाचारसिटी न्यूज़

पर्यवेक्षक की नौकरी लगाने के पार छात्रा से लिया सात लाख , आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

रायपुर। महिला एवं बाल विकास विभाग में पर्यवेक्षक की नौकरी लगाने के नाम पर छात्रा से सात लाख रुपये की ठगी का मामला सामने आया है। अंबिकापुर निवासी आरोपित विकास ठाकुर ने पीएससी के पूर्व अध्यक्ष टामन सोनवानी को चाचा बताकर छात्रा से धोखाधड़ी की। डीडी नगर थाना पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।
मिली जानकारी के अनुसार डीडी नगर, गोल चौक निवासी एमएससी की छात्रा शिखा जायसवाल पढ़ाई के साथ सरकारी नौकरी की भी तैयारी कर रही है। कुछ समय पहले उसकी मुलाकात एक दोस्त के माध्यम से अंबिकापुर गंगानगर निवासी विकास ठाकुर से हुई। विकास ने खुद को पीएससी के पूर्व अध्यक्ष टामन सोनवानी का भतीजा बताया और कहा कि वो नौकरी लगवा सकता है। आरोपित ने युवती को झांसे में लेने के लिए एक वाट्सएप चैट का स्क्रीन शाट भी भेजा, जो टामन अंकल के नाम से था और दावा किया कि नौकरी लगाने को लेकर उसकी बातचीत उसके चाचा से होती है। पुलिस अब इस मामले में जांच कर रही है कि नंबर किसका है।

 

Click BP NEWS CG LOGO for You tube👇

यूट्यूब के लिए बीपी न्यूज सीजी लोगो पर क्लिक करें👇

 

 

 

Related posts

प्रेमी से बात करने से रोका तो किशोरी किया सुसाइड: पिता ने बात करते देखा तो फोन छुड़ा लिया था

cradmin

मत्स्य पालन के क्षेत्र में बढ़ोतरी के लिए कलकत्ता से आए वैज्ञानिकों ने जलाशयों में पेन कल्चर सामग्री लगाया   बहेराखार, सुतियापाठ, और परलकोट जलाशय छत्तीसगढ़ में पेनकल्चर प्रदर्शन सह जागरूकता कार्यक्रम आयोजित

bpnewscg

कुल्लूपानी जंगल में सागौन की अनवरत कटाई जारी , जिम्मेदार अनजान

bpnewscg

Leave a Comment