BP NEWS CG
Breaking Newsकवर्धापांडातराईबड़ी खबरसमाचारसिटी न्यूज़

पांडातराई नगर पंचायत में अविश्वास प्रस्ताव पारित 

कवर्धा– छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार जाने के साथ ही जिले के दोनो विधानसभा से विधायक पद के उम्मीदवार हार के साथ ही बहुचर्चित नगर पंचायत पान्डातराई के अध्यक्ष फिरोजखान के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाया गया था।
आज अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग हुई, जिसमे पक्ष में 10 मत और फिरोज खान को मात्र 5 वोट मिला है, इस प्रकार से अध्यक्ष पद की कुर्सी पांडातराई में खाली हो गई है। ज्ञातब्य हो की नगर पंचायत में भाजपा के पार्षदों की संख्या बहुत ही कम होने के बाद भी अविश्वास प्रस्ताव दो साल से लाया जा रहा था। इस बार सफलता मिली है। कांग्रेस के कुछ पार्षदों को इस मामले में पार्टी से निष्काषित होना भी पड़ा है।

 

 

शुरुवात से ही पांडातराई कांग्रेस बाडी अंतर्कल्ह से गुजर रही थी। कई मामले भ्रस्टाचार के उजागर भी हुए हैं, न्यायालय तक न्याय की गुहार लगाई गई थी, सत्ता शासन के दबाव के चलते मामले में लाभ मिलते रहा है। जैसे ही प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की सत्ता गई है। आज पांडातराई में अध्यक्ष फिरोज खान की कुर्सी चली गई, अविश्वास प्रस्ताव के समर्थक पार्षदगण पटाखे फोड़ मिटाइयाँ बांट कर जीत का जश्न मना रहें हैं।

 

 

 

Click BP NEWS CG LOGO for You tube👇

यूट्यूब के लिए बीपी न्यूज सीजी लोगो पर क्लिक करें👇

Related posts

घर घर पहुंचे कांग्रेस प्रत्याशी मोहम्मद अकबर मतदाताओं के भरपूर समर्थन का भरोसा  अपनी जीत के प्रति आश्वस्त कैबिनेट मंत्री प्रदेश में कांग्रेस को 75 पर सीट मिलने का दावा

bpnewscg

भगवान हनुमान जयंती पर बच्चों द्वारा प्रस्तुत संक्षिप्त रामायण से लोग हुए भावुक

bpnewscg

शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार 

bpnewscg

Leave a Comment