BP NEWS CG
अन्य

भावना बोहरा की आभार रैली पदयात्रा में उमड़ा जनसमूह, पुष्प वर्षा से किया भव्य स्वागत

पंडरिया का सर्वांगीन विकास और जनता की सेवा ही मेरा प्रथम लक्ष्य और कर्तव्य है : भावना बोहरा
आभार रैली पदयात्रा में जनता ने भावना बोहरा का पुष्प वर्षा के साथ किया भव्य स्वागत
पंडरिया विधानसभा में जनता ने इस बार ऐतिहासिक मतों के साथ भाजपा की नवनिर्वाचित विधायक भावना बोहरा पर भरपूर विश्वास जताया है। उनका यह विश्वास आज और दिखाई दिया जब विधायक निर्वाचित होने के बाद उनका पंडरिया में प्रथम आगमन हुआ. पुष्प वर्षा और फूल माले के साथ जनता ने अपने जनप्रिय विधायक को जीत की बधाई दी इस दौरान भावना बोहरा के आभार रैली पदयात्रा में उमड़ी भीड़ ने जनसेवा ही भावना के नारे के साथ उनका भव्य स्वागत किया।
पंडरिया और पांडातराई में आज भावना बोहरा ने आज विधानसभा चुनाव में जनता के सहयोग व समर्थन के प्रति कृतज्ञता व्यक्त करने के लिए आभार रैली पदयात्रा के माध्यम से क्षेत्रवासियों का आभार व्यक्त करने पहुंची। इस दौरान सैकड़ों की संख्या में नगरवासियों ने उनका स्वागत किया। जनता में अपार उत्साह देखते ही बन रहा था और भावना बोहरा ने भी जनता के अभिवादन को स्वीकार करते हुए पंडरिया विधानसभा चुनाव में अब तक हुए चुनाव में सबसे ज्यादा वोट प्रतिशत के साथ जीत दिलाने के लिए जनता का आभार व्यक्त किया।
इस दौरान भावना बोहरा ने कहा कि आपने जिस विश्वास के साथ अपना अपार समर्थन दिया है उसके लिए मैं आप सभी का आभार व्यक्त करती हूँ और विश्वास दिलाती हूँ की आपने जिस भरोसे के साथ मुझे अपना समर्थन दिया है उस विश्वास पर मैं जरुर खरा उतरूंगी। चुनाव के दौरान भावना दीदी की गारंटी में मैनें जो भी वादे किये हैं अब उन वादों को पूरा करने के लिए मैं निरंतर कार्य कर रही हूँ और जल्द ही आपको वे सभी कार्य जमीनी स्तर पर दिखाई देने शुरू हो जाएंगे। हमने विधानसभा के 7 प्रमुख स्थानों में जनसेवा ही भावना सेवा सुविधा केंद्र स्थापित करने की बात कही थी जिस पर हमें कार्य भी प्रारंभ कर दिया है और जल्द आपकी समस्याओं के निराकरण के लिए इन केन्द्रों की स्थापना भी हो जाएगी। अब पंडरिया विधानसभा विकास, उन्नत और प्रगति के क्षेत्र में अपना एक नया अध्याय शुरू करेगा और मुझे पूरा विश्वास है की मेरे इस संकल्प में आपका भरपूर सहयोग मिलेगा। पूरे प्रदेश में पंडरिया विधानसभा हम सभी के प्रयासों से विकास की एक नई पहचान बनेगी। यही नहीं पंडरिया और पांडातराई में शहरों जैसी सुविधाएँ होंगी।
भावना बोहरा ने आगे कहा कि मैंने हमेशा ही जनसेवा को अपना कर्तव्य माना है, मेरे जीवन का लक्ष्य और संकल्प यही है की अपने परिवारजनों अर्थात आप सभी की सेवा का सुअवसर मुझे हमेशा प्राप्त हो। इस उद्देश्य को पूरा करने के लिए आगामी पांच वर्षों में पंडरिया के विकास और आप सभी की आकाँक्षाओं को पूरा करने के लिए जो लक्ष्य निर्धारित किये हैं उनपर मैं अडिग हूँ और उनके पूरा करने के लिए संकल्पित भी हूँ। आने वाले समय में पंडरिया और पांडातराई में भी वह सभी सुविधाएँ होंगी जो एक विकसित शहर में होती हैं। स्मार्ट बस स्टैंड के माध्यम से सुगम आवागमन की सुविधा मिलेगी, स्पोर्ट्स कॉम्पेक्स के माध्यम से यहां के प्रतिभावान युवाओं को खेल के प्रति प्रोत्साहन मिलेगा बेहतर खेल सुविधाएँ मिलेंगी, बेटियों को शिक्षा प्राप्त करने के लिए सुगम आवागमन की निशुल्क सुविधा हेतु बस का संचल होगा, निशुल्क मोबाइल हेल्थ पैथ लैब व निशुल्क एम्बुलेंस सेवा से सभी के स्वास्थ्य सुरक्षा सुनिश्चित होगी, और भी ऐसे कई कार्य जल्द ही आपके क्षेत्र एवं पूरे पंडरिया विधानसभा में देखने को मिलेगी, शिक्षा व्यवस्था सुदृढ़ होगी, जिनसे हर व्यक्ति, वर्ग,समाज एवं क्षेत्र का विकास सुनिश्चित होगा।
इन आगामी पांच वर्षों में पंडरिया विधानसभा का एक अलग स्वरुप आपको देखने को मिलेगा। कल ही अधिकारियों के साथ हुई बैठक में भी कई मत्वपूर्ण विषयों पर मैनें चर्चा की है और आप सभी की समस्या एवं क्षेत्र के विकास हेतु प्रमुख मुद्दों पर निर्देश भी दिए गए हैं। इसमें सबसे प्रमुख पंडरिया विधानसभा में चल रहे अवैध कारोबार जैसे जुआ-सट्टा और अवैध शराब बिक्री की रोकथाम के लिए हमने अभियान शुरू कर दिया है। क्षेत्र में लचर कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने के साथ ही पुलिस विभाग तथा शासकीय अधिकारियों को जनता से बेहतर सामंजस्य स्थापित करने के निर्देश भी दिए गए हैं ताकि आप सभी क्षेत्रवासियों को किसी भी प्रकार की समस्या का सामना न करना पड़े।

 

 

Click BP NEWS CG LOGO for You tube👇
यूट्यूब के लिए बीपी न्यूज सीजी लोगो पर क्लिक करें👇

Related posts

रोजगार गारंटी योजना में कार्य करने वाले श्रम वीरों ने बोरे बासी खाकर मनाया मजदूर दिवस

bpnewscg

अवैध रूप से महुआ शराब परिवहन करते आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल

bpnewscg

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का कवर्धा हेलीपेड पर बीरन माला से हुआ स्वागत  कुमारी शैलजा और विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत भी पहुंचे

bpnewscg

Leave a Comment