BP NEWS CG
Breaking Newsकवर्धाबड़ी खबरसमाचारसिटी न्यूज़

विधायक का चुनाव हारने वाले दीपक बैज आज सासंद बनाने एक दिवसीय कबीरधाम दौरे पर

कवर्धा , बस्तर लोकसभा सांसद दीपक बैज को इस बार पार्टी हाई कमान ने टिकट नहीं दिया और वहां से कवासी लकमा को अपना उम्मीदवार बना दिया । कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज के कार्यकाल में हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की नैया डूब गई अब दीपक बैज घूम घूम कर अपने पार्टी के उम्मीदवार को जीत दिलाने के लिए प्रचार प्रसार जोर से कर रहे हैं। आज कबीरधाम जिले के बोडला और पंडरिया के नेउर में सभा को संबोधित करेंगे । दीपक बैज की लोकप्रियता को लेकर लोगो में चर्चा है कि बस्तर सीट गवाने वाले और विधायक का चुनाव हारने वाले राजनांदगांव लोकसभा में भुपेश बघेल को जीत दिलाने आ रहे हैं।
विधायक का चुनाव हारने वाले सांसद बनाने आ रहे हैं कबीरधाम
अपनी लोकप्रियता के चलते बस्तर सांसद रहते कांग्रेस प्रदेष अध्यक्ष की जिम्मेदारी निभाने का मौका पार्टी ने दिया । विधान सभा चुनाव में टिकट मिला और पटकनी खाते हुए हार गया । चुनाव हारने के कारण के कारण लोकसभा का टिकट भी काटा गया। विधान सभा का हारने वाला व्यक्ति अब भूपेश बघेल को सासंद बनाने के लिए कबीरधाम जिला आ रहे है । कबीरधाम की जनता उनके लोकप्रियता को लेकर काफी चर्चा कर रहे हैं अब देखना होगा जहां पर उसकी सभा होगी वहा की मतदाता कितना वोट देंगे ।
कबीरधाम के दिग्गज प्रचार अभियान से बना लिए हैं दूरी
विधान सभा चुनाव में कबीरधाम जिला के दोनो विधानसभा पंडरिया , कवर्धा में मिली करारी हार का गम भूल नही पाए हैं। जिसके चलते कबीरधाम के कांग्रेस के बड़े चेहरा चुनावीरण के मैदान में दिखाई नही दे रहे हैं। साठ हजार से चुनाव जीतने के बाद चालीस हजार से हारने वाले मोहमद अकबर भाई और उनके सारे करीबी नेता दूर दूर तक दिखाई नही दे रहे हैं जो काफी चर्चा में हैं। मतदाताओं ने खुले रूप से अकबर भाई और उनके सभी लोकप्रिय साथियों का इंतजार कर रहे हैं।

 

Related posts

सांसद ने केंद्रीय खेल मंत्री से की मुलाक़ात, कवर्धा में खेलो इंडिया अकादमी खोलने की मांग

bpnewscg

गोंडवाना पार्टी को झटका, नीलकंठ के नेतृत्व और भूपेश सरकार से प्रभावित होकर सैकड़ों ने थामा कांग्रेस का हाथ

bpnewscg

कलेक्टर के निर्देश पर ओलावृष्टि और बेमौसम बारिश से प्रभावित फसलों का सर्वेक्षण का काम शुरू राजस्व, कृषि, उद्यानिकी और बीमा प्रतिनधि ओलावृष्टि से प्रभावित क्षेत्रों का कर रहे सर्वे 

bpnewscg

Leave a Comment