BP NEWS CG
Breaking Newsकवर्धाबड़ी खबरसमाचारसिटी न्यूज़

विधायक का चुनाव हारने वाले दीपक बैज आज सासंद बनाने एक दिवसीय कबीरधाम दौरे पर

कवर्धा , बस्तर लोकसभा सांसद दीपक बैज को इस बार पार्टी हाई कमान ने टिकट नहीं दिया और वहां से कवासी लकमा को अपना उम्मीदवार बना दिया । कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज के कार्यकाल में हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की नैया डूब गई अब दीपक बैज घूम घूम कर अपने पार्टी के उम्मीदवार को जीत दिलाने के लिए प्रचार प्रसार जोर से कर रहे हैं। आज कबीरधाम जिले के बोडला और पंडरिया के नेउर में सभा को संबोधित करेंगे । दीपक बैज की लोकप्रियता को लेकर लोगो में चर्चा है कि बस्तर सीट गवाने वाले और विधायक का चुनाव हारने वाले राजनांदगांव लोकसभा में भुपेश बघेल को जीत दिलाने आ रहे हैं।
विधायक का चुनाव हारने वाले सांसद बनाने आ रहे हैं कबीरधाम
अपनी लोकप्रियता के चलते बस्तर सांसद रहते कांग्रेस प्रदेष अध्यक्ष की जिम्मेदारी निभाने का मौका पार्टी ने दिया । विधान सभा चुनाव में टिकट मिला और पटकनी खाते हुए हार गया । चुनाव हारने के कारण के कारण लोकसभा का टिकट भी काटा गया। विधान सभा का हारने वाला व्यक्ति अब भूपेश बघेल को सासंद बनाने के लिए कबीरधाम जिला आ रहे है । कबीरधाम की जनता उनके लोकप्रियता को लेकर काफी चर्चा कर रहे हैं अब देखना होगा जहां पर उसकी सभा होगी वहा की मतदाता कितना वोट देंगे ।
कबीरधाम के दिग्गज प्रचार अभियान से बना लिए हैं दूरी
विधान सभा चुनाव में कबीरधाम जिला के दोनो विधानसभा पंडरिया , कवर्धा में मिली करारी हार का गम भूल नही पाए हैं। जिसके चलते कबीरधाम के कांग्रेस के बड़े चेहरा चुनावीरण के मैदान में दिखाई नही दे रहे हैं। साठ हजार से चुनाव जीतने के बाद चालीस हजार से हारने वाले मोहमद अकबर भाई और उनके सारे करीबी नेता दूर दूर तक दिखाई नही दे रहे हैं जो काफी चर्चा में हैं। मतदाताओं ने खुले रूप से अकबर भाई और उनके सभी लोकप्रिय साथियों का इंतजार कर रहे हैं।

 

Related posts

नशे के हालत में आरक्षक ने किया हवाई फायरिंग , पुलिस अधिक्षक ने किया निलंबित

bpnewscg

आबकारी ,जुआ, सट्टा ,एंव अन्य अपराधिक गतिविधियो पर लोहारा पुलिस की लगातार प्रभावी कार्यवाही

bpnewscg

कोविड-19 के उपचार के लिए प्रशासन सतर्क, जिला अस्पताल में 20 आईसीयू बेड तैयार

bpnewscg

Leave a Comment