BP NEWS CG
Breaking Newsबड़ी खबरसमाचारसिटी न्यूज़

घायल महिला से छेड़छाड़ के मामले में चंद्रायन हेल्थ केयर प्रबंधन पर कार्यवाही की मांग

कवर्धा , सुर्खियों में बने रहना आजकल आम बात हो गया है । डाक्टर को लोगो ने भगवान का रूपरूप मानते है और वही डाक्टर शैतानी हरकत करने लगे तब आखिर लोग किसके ऊपर भरोसा करेंगे । मामला कवर्धा के मशहूर अस्पताल चंद्रायन हेल्थ केयर का है जहा पर हमेशा प्रबंधन की लापरवाही को लेकर कुछ न कुछ हरकते होते रहता है । कोविड काल में आपदा को अवसर बनाया उस समय भी अस्पताल पर कार्यवाही हुआ था , कुछ दिन पूर्व एक साहू समाज के महिला की मौत को लेकर हंगामा खड़ा हुआ था लेकर वर्तमान जो घटना घटित हुआ है वाकई दिल दहलाने की है । अस्पताल में भर्ती महिला जो अपनी दर्द से कराह रही थी उसे भी इलाज के नाम पर छेड़खानी की शिकार होना पड़ा। उक्त घटना को लेकर आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार तो कर लिया है लेकिन लोगो में उतना कार्यवाही पर्याप्त नही है सोचकर प्रबंधन के ऊपर भी कार्यवाही की मांग कर रहे हैं ।
आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार 
 पीड़िता के पति कि शिकायत पर कवर्धा कोतवाली पुलिस ने नगर में संचालित चंद्रायन हेल्थ केयर अस्पताल के कर्मचारी को गिरफ्तार किया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बीते शुक्रवार को ग्रामीण दसरूराम निषाद पिता शिरोत्तम निषाद आयु 26 वर्ष निवासी पिपरखुंटी थाना पाण्डातराई ने मोटर सायकल से अपनी पत्नी तथा दो बच्चों के साथ बिलासपुर जा रहा था इसी दौरान व ग्राम डोमसरा मार्ग में सड़क दुर्घटना का शिकार हो गया। इस सडक दुर्घटना में उसकी पत्नी तथा उसका बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गए थे। जिन्हें शुक्रवार की देर शाम ईलाज के लिए कवर्धा स्थित चंद्रायन हेल्थ केयर में भर्ती कराया गया । आवेदक दशरू ने बताया कि शनिवार की सुबह वह अपनी पत्नी के लिए खाना लेने अपने मामा गांव लीमो गया था। इसी दौरान अस्पताल का कर्मचारी चेकअप करने के लिए उसकी पत्नी के पास आया और बेड के पास लगे पर्दे को खींच कर उसकी पत्नी का चेकअप करने के बहाने छेड़छाड़ करने लगा। इस दौरान वह लगातार उसकी पत्नी के साथ अश्लील हरकते करता रहा है और उसकी गंभीर रूप से घायल पत्नी उसका विरोध करते रही लेकिन सिर तथा माथे में गंभीर चोट तथा टांका लगे होने के कारण वह अस्पताल में भर्ती किसी अन्य को मदद के लिए आवाज नहीं लगा पाई। जिसका फायदा कर्मचारी द्वारा उठाया गया। बाद में जब पत्नी ने उसकी शिकायत करने की बात कही तो वह मौके से भाग गया।आवेदक दसरू के मुताबिक उसके वापस लौटने पर उसकी पीड़ित पत्नी ने आप बीति बताई और मामले की रपट कवर्धा कोतवाली में दर्ज कराई गई। जिस पर पुलिस तत्काल कार्यवाही करते हुए आरोपी अस्पताल कर्मी को गिरफ्तार आगे की कार्यवाही की गई ।
अस्पताल प्रबंधन पर कार्यवाही की मांग
उक्त घटना से संबंधित खबरें सोसल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगो ने अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही को लेकर तरह तरह की प्रतिक्रिया देने लगे । किसी ने कर्मचारियों की योग्यता तो किसी ने कम वेतन पर काम करने वाले कर्मचारियों के ऊपर आरोप लगाते रहे ।

Related posts

मनरेगा के कार्यों में अनियमितता का अंबार , कलेक्टर ने  तकनीकी सहायक और रोजगार सहायको को  नोटिस जारी करने के निर्देश दिए

bpnewscg

भोरमदेव महोत्सव में  छत्तीसगढ़ी गीत-संगीत के साथ हिन्दी जगत के कलाकारों से सजेगा महफिल 

bpnewscg

महिला के साथ शारीरिक शोषण करने वाला आरोपी को पंडरिया पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल धारा 376,456,506 IPC. के तहत मामला दर्ज

bpnewscg

Leave a Comment