BP NEWS CG
अन्य

मालीकराम चंद्रवंशी की पंडरिया विधानसभा से दावेदारी

कवर्धा , कबीरधाम जिले के पंडरिया विधानसभा 71 क्षेत्र में दावेदारों की लंबी सूची में मालिकराम चंद्रवंशी ने भी भाजपा प्रत्याशी बनने की अपनी लिखित इच्छा जाहिर की है। उन्होंने अपना आवेदन भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव और जिलाध्यक्ष अशोक साहू को सौंपते हुए अपनी दावेदारी पेश की है। मालिकराम चंद्रवंशी जो कि भाजपा के सक्रिय सदस्य माने जाते हैं तथा विगत 24, 25 वर्षो से भाजपा के लिए समर्पित होकर पुरी निष्ठा , लगन के पार्टी द्वारा दिए गए निर्देशों का अपने कर्तव्यों से निर्वहन कर रहे हैं, भाजपा के विभिन्न पदों पर रह चुके मालिकराम चंद्रवंशी ने अपनी दावेदारी को पुख्ता बताते हुए कहा कि उन्हें पंडरिया विधानसभा 71 क्षेत्र में भाजपा का प्रत्याशी बनाया जाए।

मालिकराम चंद्रवंशी ने इस संबंध अपने आप को प्रत्याशी की दावेदार पेश की कि वे भाजपा के लिए पूरी निष्ठा, लगन और मेहनत के साथ काम करते आ रहे हैं तथा विभिन्न पदों पर पर रहते हुए उन्होंने क्षेत्र में भाजपा की विचारधारा को जन जन तक पहुंचाकर युवाओं को पार्टी से जोड़ने का बखूबी कार्य किया है। उन्होंने कहा पंडरिया में उनकी पकड़ काफी अच्छी है, सामाजिक सरोकार भी वे लगातार निभा रहे हैं ऐसे में उनकी योग्यता और उनकी कर्मठता को देखते हुए भाजपा प्रत्याशी बनाए जाने की मांग कर रहे हैं।

Related posts

जी 20 सम्मेलन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की अध्यक्षता एवं प्रभुत्वशाली भारत ने विश्व पर छोड़ी अमिट छाप : भावना बोहरा

bpnewscg

मुखबीर की सूचना पर पुलिस ने महुआ शराब परिवहन करने वाले कार्तिक राम पकड़ कर भेजा जेल

bpnewscg

किसान पुत्र कमल बांधे पंडरिया विधासभा से चुनाव लिए खरीदा नामांकन फार्म 

bpnewscg

Leave a Comment