BP NEWS CG
अन्य

बारदी के सचिव रमेश शर्मा को यथावत रखने की मांग को लेकर ग्रामीण पहुंचे कलेक्टर कार्यालय

कवर्धा , जिला पंचायत कबीरधाम अंतर्गत कवर्धा जनपद पंचायत के ग्राम पंचायत बारदी में विगत 4 माह पूर्व रमेश शर्मा सचिव का पदस्थापना हुआ है और उनके काम काज से पंचायत वासी काफी खुश है । पंचायत पदाधिकारी और ग्रामीणों ने सचिव रमेश कुमार शर्मा को अन्यत्र स्थानांतरित करने से नाराज होकर जिला कलेक्टर को आवेदन देने सैकड़ों की संख्या में पहुंचकर आवेदन दिए है ग्रामीणों ने अपने आवेदन पत्र में लिखे है कि सचिव रमेश कुमार शर्मा को पंचायत बारदी में आए महज चार माह ही हुआ है और उनका कार्य बहुत अच्छा है प्रति दिन कार्यालय खुलता है सभी योजनाओं का लाभ हम ग्रामवासी को समय पर मिल रहा है। जिला पंचायत के आदेश अनुसार रमेश शर्मा सचिव का स्थानान्तरण ग्राम पंचायत सेमो होगया है जिससे ग्राम पंचायत बारदी में समस्या होगी।
यथावत रखने की आवेदन इन्हे भी दिया
ग्राम पंचायत बारदी के पंचायत वासियों ने सचिव रमेश कुमार शर्मा को यथावत रखने के लिए मोहम्मद अकबर मंत्री छत्तीसगढ शासन , मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत कबीरधाम , मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत कवर्धा को दिए है और अनुरोध किए हैं कि उनके अन्यत्र स्थानांतरित होने से पंचायत वासियों को परेशानी होगी ।
इन्होंने दिए आवेदन
पंचायत सचिव रमेश कुमार शर्मा के काम काज से ग्राम वासियों में प्रसन्नता तो है ही साथ ही पंचायत पदाधिकारी भी काफी खुश है । यथावत रखने के लिए ग्राम पंचायत के उप सरपंच और कल्यानी चंद्रवंशी (पंच वार्ड नंबर 9) सरिता साहू पंच वार्ड नंबर 01, चरण चंद्रवंशी पंच वार्ड नंबर 10, दुर्गेश पंच वार्ड नंबर 07,उमा बाई पंच वार्ड नंबर 04 सहित ग्राम पंचायत बारदी लगभग सैकड़ों की संख्या में पंचायत के महिला एवम पुरुष अधिकारी के समक्ष उपस्थित होकर स्थानांतरण रोकने की मांग किए है ।

 

Related posts

सी जी लोक सेवा आयोग में भ्रष्टाचार को लेकर भाजयुमो ने किया कलेक्टर कार्यालय का घेराव भाजयुमो

bpnewscg

बेरोजगारी भत्ता एक छोटा सा सहयोग है, जिससे युवा प्राप्त कर सकेंगे अपना लक्ष्य- मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने हितग्राहियों को बेरोजगारी भत्ते की दूसरी किश्त जारी की

bpnewscg

लोकसभा निर्वाचन-2024 जनप्रतिनिधियों के पास संलग्न कर्मचारियों की मूल विभाग में होगी वापसी  

bpnewscg

Leave a Comment