BP NEWS CG
कवर्धाछत्तीसगढ़ विधानसभा चुनावपंडरियापांडातराईबड़ी खबरसमाचारसिटी न्यूज़

पंडरिया से भाजपा प्रत्याशी भावना बोहरा ने दाखिल किया नामांकन, कहा पंडरिया की जनता भाजपा के साथ हैं 

पंडरिया विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी भावना बोहरा ने आज अपना नामांकन दाखिल किया। सादगी पूर्ण तरीके से उन्होंने शुभ मुहूर्त में अपना नामांकन दाखिल कर पंडरिया की जनता को आभार व्यक्त किया साथ ही पार्टी के कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों का भी उन्होंने आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा की कबीरधाम जिला पंचायत क्षेत्र क्रमांक 12 की सदस्य के रूप में मैंने जो भी कार्य किये हैं चाहे व बेटियों के सुरक्षित आवागमन के लिए बस सेवा हो, बेहतर स्वास्थ्य हेतु मोबाइल हेल्थ पैथ लैब, निशुल्क एम्बुलेंस सेवा, युवाओं को प्रोत्साहन, महिला सशक्तिकरण व सभी वर्गों के लिए जो भी प्रयास किये हैं उन सभी जनहित के कार्यों को पूरे पंडरिया विधानसभा की जनता के लिए भी समर्पित करना यही हमारा लक्ष्य है। हमें पूरा विश्वास है की इस लक्ष्य को पूरा करने में आप सभी का सहयोग और समर्थन हमें जरुर प्राप्त होगा।
भावना बोहरा ने आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने मुझे प्रत्याशी के रूप में पंडरिया विधानसभा की जनता और क्षेत्र के विकास के लिए जो सुअवसर प्रदान किया है वह मेरे लिए सौभग्य की बात है। आज मैंने सादगी पूर्ण तरीके से शुभ मुहूर्त में अपना नामांकन दाखिल किया और संकल्प किया है पंडरिया की जनता ने जिन आकाँक्षाओं की अपेक्षा एवं पार्टी ने जो मुझपर विश्वास जताया है उसके प्रति पूर्ण समर्पण भाव से कार्य करुँगी। क्षेत्र की जनता के आशीर्वाद और भाजपा परिवार के सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं का समर्थन तथा उनका उत्साह देखकर मैं अभिभूत हूँ। भारतीय जनता पार्टी हमेशा से ही जनहित और सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के लक्ष्य को लेकर चलने वाली पार्टी है। विगत पांच वर्षों में छत्तीसगढ़ प्रदेश जिस बदहाली और भ्रष्टाचार से त्रस्त है उसे जनता ने अब बदलने का संकल्प कर लिया है।
भावना बोहरा ने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता ही उसकी नींव हैं। यह भाजपा के समस्त वरिष्ठजनों, पदाधिकारियों और कार्यकर्ता साथियों का समर्थन तथा पंडरिया विधानसभा की जनता का अपार स्नेह एवं आशीर्वाद ही है की मुझे यह सौभाग्य मिला है। मैं आश्वस्त करती हूँ की आप सभी की आकाँक्षाओं के अनुरूप कार्य करने और क्षेत्र के विकास हेतु सदैव प्रयास करती रहूंगी। आज मैंने अपना नामांकन दाखिल किया है जिसके लिए सभी कार्यकर्ता साथियों एवं पार्टी के सभी वरिष्ठ जनों तथा क्षेत्र की जनता का भरपूर आशीर्वाद तथा समर्थन प्राप्त हुआ है। हमें पूरा विश्वास है हम मिलकर पंडरिया विधानसभा को भ्रष्टाचार, कमीशनखोरी, वादाखिलाफी, अवैध कारोबार, ध्वस्त कानून व्यवस्था और बढ़ते अपराध से मुक्त कर समृद्ध पंडरिया बनाने के लिए कदम मिलाकर आगे बढ़ेंगे। पंडरिया की जनता का पूर्ण समर्थन भारतीय जनता पार्टी के साथ है और 7 नवम्बर को होने वाले विधानसभा चुनाव में जनता अपना प्रचंड आशीर्वाद भाजपा को जरुर प्रदान करेगी।

 

 

 

Related posts

रुक्मणी विवाह मे भक्तों ने पखारे पैर और सुदामा चरित्र पर आंखे हुई नम

bpnewscg

चिल्फी परियोजना में मुख्यमंत्री कन्या विवाह योजना के आयोजन राशि में अनियमितता बराती स्वागत में मध्यप्रेश से मंगाया बाजा

bpnewscg

तीन साल के मासूम के साथ दुष्कर्म , आरोपी गिरफ्तार 

bpnewscg

Leave a Comment