BP NEWS CG
कवर्धाछत्तीसगढ़ विधानसभा चुनावबड़ी खबरसमाचारसिटी न्यूज़

किसान और धान के भरोसा विधानसभा पहुंचने में लगे प्रत्याशी 

शिक्षा,स्वास्थ्य पर आप की नज़र 

कवर्धा , छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव का प्रथम चरण मतदान की तारिक जैसे जैसे नजदीक आने वाली है और राजनीतिक पार्टियों का मतदाताओं को लुभाने वाले घोषणा करते नजर आ रहे है। दिल्ली और पंजाब में सरकार बनाने के बाद आम आदमी पार्टी की निगाह छत्तीसगढ़ में सरकार बनाने पर टिकी हुई हैं और मजबूत प्रत्याशी घोषित किया है। कवर्धा विधानसभा क्षेत्र से सहसपुर लोहारा रियासत के राजा खड़ग राज सिंह के ऊपर भरोसा करते हुए मैदान में उतार दिए है।
किसान और धान की राजनीति
छत्तीसगढ़ में राजनैतिक पार्टी ने किसान और धान पर राजनीति कर अपने पक्ष में मतदान करने के लिए मतदाताओं को प्रभावित करते नजर आ रहे है । धान का मूल्य और बोनस देकर किसानों को आत्मनिर्भर बनाने का दावा करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है । प्रमुख राजनीतिक पार्टियों के कार्यकर्ताओं ने धान और किसान को लेकर अपने अपने अंदाज से मतदाताओं को लुभाने का प्रयास किया जा रहा है इनके बातो पर मतदाताओं ने भी जमकर मजा ले रहे है और किसी ने खुलकर कुछ बोलते दिखाई नही दे रहे है ।
शिक्षा , स्वास्थ्य पर आप की नज़र
दिल्ली और पंजाब में सरकार बनाने के बाद आम आदमी पार्टी की निगाह छत्तीसगढ़ पर टिकी हुई हैं । आम आदमी पार्टी ने दिल्ली और पंजाब सरकार के द्वारा चलाए जाने वाले योजनाओं को छत्तीसगढ में भी लागू करने की तैयारी कर रहा है और उन्ही योजनाओं को लेकर छत्तीसगढ़ में चुनाव मैदान पर उतरे हैं। कवर्धा विधानसभा क्षेत्र के सहसपुर लोहारा रियासत के राजा खड़ग राज सिंह दिल्ली और पंजाब सरकार के द्वारा चलाए गए सफल योजनाओं को लेकर मतदाताओं को प्रभावित करते हुए अपनी पक्ष में मतदान करने की अपील करते दिखाई दे रहे हैं ।

 

 

 

 

 

 

Related posts

कवर्धा के वार्डो में पहुचे कांग्रेस प्रत्याशी अकबर भाई, नुक्कड़ सभाएं ली , कांग्रेस से फिर से सरकार बनने पर किए जाने वाले कार्यो के बारे में दी जानकारी , चुनाव घोषणा पत्र के वादो को पूरा कर जीता जनता का भरोसा-अकबर

bpnewscg

विधायक का चुनाव हारने वाले दीपक बैज आज सासंद बनाने एक दिवसीय कबीरधाम दौरे पर

bpnewscg

उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा आज देंगे त्यागपत्र ,जाने वजह

bpnewscg

Leave a Comment