BP NEWS CG
कवर्धाछत्तीसगढ़ विधानसभा चुनावबड़ी खबरसमाचारसिटी न्यूज़

बदहाल स्वास्थ्य व्यवस्था सहित अन्य मुद्दों को लेकर आप का डोर टू डोर जनसंपर्क 

कवर्धा , विधानसभा के मतदान की तिथि नजदीक आते ही सभी पार्टियों के उम्मीदवारों ने डोर टू डोर प्रचार में जुट गए हैं और अपने अपने पक्ष में मतदान करने के लिए मतदाताओं को रिझाने में भिड़े हुए हैं वही आम आदमी पार्टी के छत्तीसगढ़ प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष , सहसपुर लोहारा रियासत की महारानी आकांक्षा देवी ने पार्टी के पक्ष में कवर्धा विधानसभा प्रत्याशी राजा खड़ग राज सिंह के लिए दिल्ली और पंजाब सरकार के द्वारा चलाए जा रहे योजनाओं को छत्तीसगढ में लागू करने की आश्वासन देते हुए अपने पक्ष में मतदान करने की अपील करते हुई दिखी ।
आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी के पक्ष मे मतदान करने की अपील मतदाताओं से करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में बिजली का उत्पादन होने के बावजूद लोग बिजली कटौती और बिल से लोग परेशान हैं वही आम आदमी पार्टी की सरकार छत्तीसगढ़ राज्य से बिजली खरीद कर दिल्ली और पंजाब हर महीने हर घर को 300 यूनिट बिजली मुफ्त दी जा रही है उसे छत्तीसगढ में भी लागू करेंगे । कवर्धा विधानसभा सहित छत्तीसगढ़ के सभी गांव और शहरों में बिना कट लगे 24 घंटे बिजली दी जाएगी , छत्तीसगढ़ में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर सारे पुराने बकाया घरेलू बिजली बिल माफ किए जाएंगे।
   आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष रानी आकांक्षा ने अपने जनसंपर्क के दौरान कहा कि छत्तीसगढ़ के हर बच्चे को अच्छी और फ्री शिक्षा दी जाएगी , दिल्ली की तरह सभी सरकारी स्कूलों को शानदार बनाया जाएगा। दिल्ली की तरह छत्तीसगढ़ में भी प्राइवेट स्कूलों की नाजायज़ फीस नहीं बढ़ने देंगे। सभी शिक्षकों को स्थाई किया जाएगा। शिक्षकों के सभी खाली पद भरे जाएंगे। शिक्षकों को शिक्षण के अलावा और कोई भी अन्य कार्य नहीं दिया जाएगा ।
            आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष ने लोगो को छत्तीसगढ में बदहाल स्वास्थ्य व्यवस्था को भी सुधार करने की आवश्यकता पर बताया कि दिल्ली की तरह छत्तीसगढ़ के हर नागरिक के लिए मुफ्त और अच्छे इलाज का इंतजाम किया जाएगा । दिल्ली की तरह सभी दवाइयाँ, टेस्ट और ऑपरेशन मुफ्त किए जाएंगे। दिल्ली की तरह हर गांव और वार्ड में मोहल्ला क्लीनिक खोला जाएगा। छत्तीसगढ़ के सभी मौजूदा सरकारी अस्पतालों को शानदार बनाया जाएगा और नए सरकारी अस्पताल खोले जाएंगे। सभी रोड एक्सीडेंट मरीजों को पूरे छत्तीसगढ़ में मुफ्त इलाज की सुविधा दी जाएगी।
 दिल्ली की तरह छत्तीसगढ़ में भी भ्रष्टाचार को पूरी तरह खत्म किया जाएगा। किसी भी सरकारी दफ्तर में काम करवाने के लिए आपको वहां नहीं जाना पड़ेगा। दिल्ली की तरह एक फोन नंबर जारी करेंगे, आप उस फोन पर कॉल करके काम बताओ, कोई सरकारी कर्मचारी आपके घर आकर काम करके जाएगा। आपको किसी को रिश्वत देने की जरूरत नहीं होगी।

 

 

 

 

 

 

Related posts

अनुराग सिंह ठाकुर बने फ्रेंड्स विथ फैमिली ग्रुप के अध्यक्ष

bpnewscg

सहायक शिक्षक, शिक्षक एवं व्याख्याता भर्ती में अतिथि शिक्षकों को बोनस अंक 20 जून तक प्रस्तुत करना होगा प्रमाण पत्र

bpnewscg

अभियान ’’प्रयास’’ के तहत भेजा गया सुधार गृह

bpnewscg

Leave a Comment