BP NEWS CG
कवर्धाछत्तीसगढ़ विधानसभा चुनावबड़ी खबरसमाचारसिटी न्यूज़

सबसे झूठी और धोखेबाज भूपेश बघेल की काँग्रेस सरकार – गुरु बालदास

समाज को जिसका आशीर्वाद मिला वह विजयी हुआ ,विजय शर्मा की जीत तय ,भाजपा की बनेगी सरकार बालकदास

काँग्रेस ने पिछले चुनाव में आरक्षण को मुद्दा बनाया ,सरकार आयी तो भूल गए समाज को दोखा दिया –गुरुबाल दास 

कवर्धा – भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी विजय शर्मा के पक्ष में प्रचार करने पहुँचे सतनाम पंथ के गुरु बाल दास जी . इन्होने ग्राम डबरा भाट में सभा को संबोधित किया . डबरा भाट में आयोजित चुनावी नुक्कड़ सभा में सांसद संतोष पांडे , पूर्व विधायक सियाराम साहू ,पूर्व जिला अध्यक्ष रामकुमार भट्ट,महामंत्री संतोष पटेल एवं भाजपा प्रत्याशी विजय शर्मा उपस्थित रहे .
संतनाम पंथ के गुरु बालदास जी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा छत्तीसगढ़ में चल रही कांग्रेस सरकार सबसे झूठी और दोखेबाज सरकार है .इन्होने हर समाज को सिर्फ दोखा ही दिया है . अपने घोषणा पत्र के वादों पर तो जनता को ठगा ही है विपक्ष में रहते हुए जिन विषयों पर कांग्रेस ने समर्थन दिया था सत्ता में आकर उनको भी भूल गए.
सतनामी समाज का आरक्षण मुद्दे पर विपक्ष में रहते हुए समर्थन किया था इन्होने आंतरिक सर्वे के बाद भी 16% नही दिया .जब हमने 2013 में सतनाम सेना से चुनाव लड़ा तब कांग्रेस ने कहा हम सतनाम सेना के मैदान में होने से हारे है .पिछले चुनाव में भाजपा ने भी स्वीकार किया है . सतनामी समाज कितना जागरूक और समाज की क्या ताकत है यह हमने दोनों पार्टी को दिखा दिया है . 2018 में यह सोचकर की कांग्रेस सरकार समाज के उत्थान के लिए काम करेगी यह सोचकर समर्थन दिया था लेकिन भूपेश सरकार ने हमे धोखा दिया भ्रम में रखा .इसलिए हमने भाजपा ज्वाइन किया है इस भरोसे के साथ की भाजपा समाज के महत्व को समझेगी और समाज को आगे बढ़ाने के दिशा में काम करेगी .
इस बार हमारा आशीर्वाद विजय शर्मा के साथ है समाज विजय शर्मा के साथ खड़ा है प्रचंड मतो से विजय शर्मा की जीत होगी और प्रदेश में भी भाजपा की सरकार बनेगी .झूठ भ्रस्टाचार वाली सरकार जाने वाली है . कार्यक्रम के दौरान बहुत संख्या उपस्थित समाज के लोगो ने कहा बाबा जी आपका आशीर्वाद जिनको मिला उनका जीत सुनिश्चित है हम सब आपके समर्थन में खड़े है .
इस दौरान विजय शर्मा ने कहा मुझे नेता आप सबने बनाया है ,आप सब मुझे बचपन से जानते है बिना भेदभाव जो मेरे से हो सकता है ऐसे सहयोग की भाव से मै आप लोगो के सुख दुःख में खड़ा रहा .आगे भी सब मिलकर समाज के अंतिम व्यक्ति के विकास के लिए कार्य करेंगे . मुझे ज्यादा कुछ नही कहना आपने माँगा है तो मुझे टिकट मिला अब जिताने के जिम्मेदारी आपकी है .
इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता समाज के महंत ,भंडारी ,छडीदार ,साथीदार ,राज महंत और सतनाम समाज के अनुयायी बड़ी संख्या में उपस्थित रहे .

 

Related posts

महतारी वंदन योजना : 2 लाख 55 हजार 341 महिलाओं के खाते में पहली किश्त का अंतरण 10 मार्च को

bpnewscg

अवैध बढ़ाई के ठिकाना में छापामार कार्यवाही से सागौन के चिरान जप्त

bpnewscg

आंदोलन: 28 जुलाई को थम जाएंगे अफसरों के वाहनों के पहिए,छत्तीसगढ़ शासकीय वाहन चालक महासंघ ने दी आंदोलन की चेतावनी

bpnewscg

Leave a Comment