BP NEWS CG
छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनावपंडरियाबड़ी खबर

नीलकंठ का धुआंधार प्रचार प्रसार जारी, समर्थन देने उमड़ रहे लोग

पंडरिया। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव को लेकर कुछ ही दिन बचें हैं। पंडरिया विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी नीलकंठ चंद्रवंशी को आपार समर्थन मिल रहा है। नीलकंठ चंद्रवंशी भी धुआंधार प्रचार प्रसार कर रहे हैं एवं कांग्रेस की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचा रहे हैं।
बता दे छत्तीसगढ़ में एक बार फिर कांग्रेस की वापसी होगी ऐसा नीलकंठ चंद्रवंशी का दावा है। नीलू अपने विधानसभा क्षेत्र के ग्रामीणों से मुलाकात कर वे उनका समर्थन मांग रहे हैं। आज नीलकंठ मोहतरा ख़ुर्द, सिरमाडबरी, रमतला और पेंड्रीखुर्द पहुंचे, जहां पर ग्रामीणों ने उनका स्वागत किया।
नीलू ने लोगों से मुलाकात कर कांग्रेस के पक्ष में वोट करने की अपील की। वहीं, लोगों ने भी नीलकंठ को समर्थन देने की बात कही। साथ ही साथ नीलकंठ ने जन समस्या को भी सुना व कांग्रेस सरकार बनते ही समस्या हल करने की बात कही।
महामाया मंदिर में की पूजा अर्चना
चुनाव को कुछ दिन बचे हुए हैं, ऐसे में नीलू को जन समर्थन तो मिल रहा है। वहीं नीलकंठ माता रानी के दरबार में मत्था टेकने पहुंचे। नीलू मां महामाया मंदिर पहुंचे व वहां पर पूजा अर्चना कर आशीर्वाद दिया। इसके साथ उन्होंने छत्तीसगढ़ की सुख व समृद्धि के लिए भगवान के समक्ष मंगल कामना की।
कांग्रेस सरकार की योजनाओं से कराया अवगत
नीलकंठ चंद्रवंशी लोगों के बीच पहुंच लगातार उन्हें कांग्रेस सरकार की योजनाओं से रूबरू कर रहे हैं। उनका मानना है कि हर किसी को सरकारी योजनाओं की जानकारी होना चाहिए और लाभ भी मिलना चाहिए।
उन्होंने जनता को बताया कि कैसे कांग्रेस सरकार ने 5 साल में अपने हर वादे को निभाया है व अगले 5 साल उन्हें मौका मिलता है तो वह अपने किए गए हरएक वादे को निभाएगी। उन्होंने बताया कि छत्तीसगढ़ सरकार तेंदूपत्ता संग्राहक को उसकी राशि के साथ-साथ 4000 बोनस देगी। छत्तीसगढ़ के सभी स्कूलों और महाविद्यालय में KG से PG तक मुक्त शिक्षा मिलेगी।
उन्होंने बताया जिस तरह से पिछली बार कांग्रेस ने किसानों का कर्ज माफ किया। वैसे ही इस बार भी किसानों का कर्ज माफ होगा। सीएम भूपेश बघेल ने स्वयं इसका ऐलान कर दिया है, जिनके पास जमीन नहीं है, उनको हमारी सरकार 7000 देती थी लेकिन अब 10000 रुपये देगी। हम 200 यूनिट तक फ्री बिजली देगें।
जनता बोली नीलकंठ पर भरोसा
जैसा कि सभी जानते हैं, छत्तीसगढ़ का जन-जन बोलता हैं कि भूपेश है तो भरोसा है। वैसे ही पंडरिया विधानसभा क्षेत्र के वासी नीलकंठ पर भरोसा जाता रहे हैं। क्षेत्र वासियों का मानना है कि उन्हें किसान नेता चाहिए, जो उनके दुख सुख में काम आ सके।
राजनेता तो केवल वोट लेने के लिए सामने आते हैं। उसके बाद सभी को भूल जाते हैं। 15 साल तक भाजपा ने कुछ ऐसा ही किया। कांग्रेस सरकार व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ को एक नई पहचान दिलाई। छत्तीसगढ़ की यह पहचान बनी रहेगी व एक बार फिर कांग्रेस वापसी करेगी।
इनकी रही मौजूदगी 
इस मौके पर ग्राम मोहतरा खुर्द में चन्द्रशेखर साहू, मनीराम साहू, गण राम साहू, खुमान साहू, गणेश राम साहू।
ग्राम सिरमाडबरी में मनीराम यादव, हीरा साहू, साधु साहू, दशरथ यादव, रामलोचन साहू, लल्लू चंद्राकर।
ग्राम रमतला में राजू यादव,धनंजय यादव,धनेश्वर साहू, ओमप्रकाश यादव, राजेश यादव।
ग्राम पेंड्रीखुर्द में छन्नू कश्यप, अघ्नु कश्यप, कोमल कश्यप, विष्णु कश्यप और रामायण कश्यप उपस्थित रहें।

 

 

 

Related posts

टिकट नही मिलने से आहत अर्जुन तिवारी पंडरिया में लेंगे बैठक,करेंगे भविष्य का निर्णय

bpnewscg

आम आदमी पार्टी में बड़ी संख्या लोग हुए शामिल 

bpnewscg

पद सम्हालते ही संगठन कसावट लाने लगातार बैठकें कर रहे जिलाध्यक्ष अशोक साहू

bpnewscg

Leave a Comment