BP NEWS CG
Breaking Newsकवर्धापंडरियापांडातराईबड़ी खबरसमाचारसिटी न्यूज़

सनराइस पब्लिक स्कूल में मनाया गया वार्षिक उत्सव

पंडरिया, नगर स्थित इंग्लिश मीडियम विद्यालय सनराइस में बड़ी ही धूम धाम से वार्षिक उत्सव मनाया गया।
7 जनवरी को विद्यालयमें अठारहवी वार्षिक उत्सव का आयोजन किया गया जिसमे लोगों की भारी उपस्थिति देखने को मिला।
कार्यक्रम में अतिथि के रूप डी एस पी अमृता पैकरा एवं शासकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय की प्राचार्या एन के एक्का की गरिमामयी उपस्थिति रही।
अपने शब्दों में डीएसपी पैकरा ने छात्र छात्राओं को कहा की मानसिक विकास और एक सफल छात्र जीवन यापन कर अपने भविष्य को संवारने के लिए कड़ी मेहनत और ईमानदारी से शिक्षा प्राप्त करना अति आवश्यक है विशेष कर लड़कियों को आत्म निर्भर व स्वालंंबी होना जरूरी है जिससे देश, विद्यालय का नाम रौशन हो और आपके माता पिता भी गौरवान्वित महसूस कर सके।
प्राचार्य एक्का ने अपने शब्दों में नन्हे मुन्ने बच्चों को नम्रता भाव से कहा की शिक्षा के बगैर जीवन अधूरा है छात्र जीवन दुनिया की सबसे शानदार जीवन है। यही से आने वाले भविष्य का निर्माण होता है कह अन्य जीवन में प्राप्त कर सकने वाले प्रेरणा दायक मार्गदर्शन किए।
वहीं विद्यालय के बच्चों ने बड़ी ही धूमधाम के साथ अपने खुशी से ही बहुत ही आकर्षक मनमोहक संस्कृति कार्यक्रम दिए। जिसे देखकर बच्चों के साथ पालक भी झूमते नजर आए। सभी कार्यक्रम एक से बढ़कर एक था। कार्यक्रम में ज्यादा तक सामाजिक संस्कृति के ऊपर एवं इतिहास के ऊपर सभी रखा गया था ।जैसे नवदुर्गा, नेता जी, नशा मुक्ति अभियान ,पालक के प्रति बच्चों का सम्मान, श्री राम जी के लिए भक्ति, पंथी नृत्य ,राउत नाचा, छत्तीसगढ़ी कला नृत्य आदि के माध्यम से कार्यक्रम पूर्ण संपन्न किए। विद्यालय के प्राचार्य डी के गिरी ने बताया कार्यक्रम बहुत ही सफल रहा क्योंकि कार्यक्रम के आखिरी का डांस तक लगभग 1000से 1500 से ज्यादा लोगों की उपस्थित रही। नगर वासियों ने भी बहुत ही नन्हे मुन्ने बच्चों की इस तरह की कलाकारी का भरपूर स्नेह पूर्ण लाभ उठाया एवं नगर के सभी सम्मानित व्यक्तियों का उपस्थित होने पर विद्यालय परिवार उन साथियों के दिल से आभार व्यक्त किए। यह कार्यक्रम विद्यालय के सभी शिक्षक शिक्षिकाओं सभी बच्चों के सहयोग से संपन्न हुआ जिसका विद्यालय परिवार ने दिल से धन्यवाद व आभार व्यक्त किया ।

 

Click BP NEWS CG LOGO for You tube👇

यूट्यूब के लिए बीपी न्यूज सीजी लोगो पर क्लिक करें👇

 

 

Related posts

अवैध शराब परिवहन करने वाले आरोपी को थाना पिपरिया पुलिस टीम ने किया गिरफ्तार।

bpnewscg

नशीली दवाओं के दुरुपयोग और नशीली दवाओं के उन्मूलन के लिए एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन

bpnewscg

अमित शाह कल रणवीरपुर में , भावना बोहरा के पक्ष में विजय संकल्प महारैली को करेंगे संबोधित

bpnewscg

Leave a Comment