BP NEWS CG
Breaking Newsअन्यआवश्यकताज्योतिषबड़ी खबरमंडी भावलेखव्यापारसमाचारसिटी न्यूज़

आकर्षक रोशनी से जगमगाई करीला पहाड़ी: मेले के लिए सजाया करीला धाम, रात के समय दिख रहा अद्भुत नजारा

अशोकनगर2 घंटे पहले

मां जानकी धाम करीला में लगने वाली तीन दिवसीय मेले के तैयारियां चल रही हैं। मेले को पहाड़ी पर लगी रोशनी आकर्षक बना रही है। रात के समय मां जानकी धाम करीला में चमचमाती रोशनी का नजारा अद्भुत दिखाई दे रहा है। पहाड़ी के मुख्य द्वार से ही यह आकर्षक लाइट लगाई गई हैं। वहीं, मंदिर का गुंबद भी रंग-बिरंगी लाइट से चमक रहा है।

अशोक नगर से 35 किलोमीटर दूर मां जानकी धाम करीला में रंग पंचमी पर तीन दिवसीय मेला लगेगा। मेला परिसर में बड़ी संख्या में दुकानें सज चुकी हैं। यहां पर आने वाले श्रद्धालुओं को किसी भी प्रकार की परेशानी न हो, इसके लिए प्रशासन द्वारा भी पूरा इंतजाम किया गया है। बकायदा पुलिस प्रशासन की व्यवस्था है। करीना ट्रस्ट की ओर से वहां पर दर्शन करने सहित विद्युत की पूरी व्यवस्था की गई।

लाइट बनी आकर्षण का केंद्र

मां जानकी धाम करीला की पहाड़ी कई किलोमीटर दूर से दिखाई देने लगती है। इस समय वहां पर जो लाइट लगाई गई है, वह रात के समय आकर्षण का केंद्र बनी हुई है। कोसों दूर से रंग बिरंगी चमचमाती आकर्षक लाइट दिखाई दे रही है। यह करीला मेले की सुंदरता को और भी बढ़ा रही है रात के समय के यह वीडियो कैमरे में कैद किए गए जिस वक्त रात में चमचमाती रोशनी देखी गई उस वक्त बड़ी संख्या में लोग करीला में घूम रहे थे साथी राई नृत्य भी चल रहे थे।

खबरें और भी हैं…

Related posts

सहायक शिक्षक, शिक्षक एवं व्याख्याता भर्ती में अतिथि शिक्षकों को बोनस अंक 20 जून तक प्रस्तुत करना होगा प्रमाण पत्र

bpnewscg

बजट सत्र : मुख्य्मंत्री का विधनसभा में बड़ी घोषणा

bpnewscg

भाजपा का परिवर्तन यात्रा आज कवर्धा में , दावेदारों में चल रहा बैनर पोस्टर प्रतिस्पर्दा

bpnewscg

Leave a Comment