BP NEWS CG
कवर्धाछत्तीसगढ़ विधानसभा चुनावपंडरियाबड़ी खबरसमाचारसिटी न्यूज़

प्रत्याशी ऐलान के बाद पहली बार गृह ग्राम पहुंचे नीलकंठ चंद्रवंशी, ग्रामीणों ने किया शानदार स्वागत

कबीरधाम। छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने विधानसभा पंडरिया से नीलकंठ चंद्रवंशी को अपना प्रत्याशी बनाया हैं। पंडरिया विधानसभा से कांग्रेस के अधिकृत प्रत्याशी बनाएं जाने के बाद पहली बार नीलकंठ चंद्रवंशी गांव घोरेवारा पहुंचे।
वही कांग्रेस प्रत्याशी नीलकंठ चंद्रवंशी का ग्रामीणों ने उनके निवास पर पहुंचने पर श्रीफल, साल एवं माला पहना करके आत्मीय स्वागत किया। साथ नीलकंठ चंद्रवंशी को मिठाई खिलाकर बधाई और शुभकामनाएं दी।
इस दौरान नीलकंठ चंद्रवंशी ने ग्रामीणों से मुलाकात कर उनका हाल-चाल जाना और प्रदेश के भूपेश सरकार द्वारा किए गए काम काज के बारे में चर्चा की गई और पंडरिया विधानसभा को एक नए दिशा में आगे कैसे बढ़ाया जाएं इस पर लोगों से राय भी लिया।
इस दौरान भगरायटोला, पुखराज साहू, सुखनंदन ध्रु, श्रीराम मरावी, रामु राम, राम दिन, चंदू ध्रू, विजय मरकाम उपस्थित रहे।
नीलकंठ चंद्रवंशी का सतत जनसंपर्क अभियान शुरू, जन-जन में दिखा समर्थन
विधानसभा चुनाव का प्रचार प्रसार जिले में लगातार चल रहा है। इस प्रचार प्रसार में भी लगातार पंडरिया विधानसभा के अधिकृत प्रत्याशी नीलकंठ चंद्रवंशी ने सतत जनसंपर्क अभियान शुरू कर दिया हैं और लगातार दौरा कर क्षेत्र के लोगों से मुलाकात कर उनका हाल चाल जान रहे हैं।
बता दे कि पंडरिया विधानसभा के कांग्रेस से अधिकृत प्रत्याशी नीलकंठ चंद्रवंशी पंडरिया विकासखंड के ग्राम सोढहा और मोहगांव पहुंचे, जहां राज्य पिछड़ा वर्ग आयोग के सदस्य महेश चंद्रवंशी से मुलाकात की। इस दौरान श्री चंद्रवंशी ने श्री चंद्रवंशी का साल देकर स्वागत किया वही पंडरिया विकासखंड के ग्राम पेंड्री पहुंचे, जहां पर ग्रामीणों ने जमकर आतिशबाजी कर पुष्पहार से स्वागत करते हुए नारेबाजी किया गया।
ग्राम माकरी के हिंगलाज माई और अतरिया में मां कर्मा मंदिर पहुंचे और पूजा अर्चना कर आशीर्वाद लिया। वही ग्राम खुटा और दामापुर पहुंचकर जैतखाम की पूजा-अर्चना की। इस दौरान सरपंच जोन प्रभारी सहित सैकड़ों समर्थकों ने स्वागत किया। साथ ही मरका पहुंचकर कांग्रेसी कार्यकर्ताओ से मुलाकात की।

 

 

 

 

 

 

 

 

Related posts

कबीरधाम में जल जीवन मिशन योजना का हाल बे हाल , ग्रामिणो को नही मिल रहा लाभ 

bpnewscg

तरेगांव के जंगल में हो रही है लगातार कटाई , कार्यवाही का आभाव गावो में बढ़ाई की भरमार

bpnewscg

महिला के साथ शारीरिक शोषण करने वाला आरोपी को पंडरिया पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल धारा 376,456,506 IPC. के तहत मामला दर्ज

bpnewscg

Leave a Comment