BP NEWS CG
Breaking Newsसमाचार

कवर्धा एस डी एम को जान से मारने की धमकी , कोतवाली में मामला दर्ज

कवर्धा : अनुविभागीय अधिकारी राजस्व प्रकाशचन्द्र कोरी को कार्यालय में घुसकर गंदी गंदी गाली देकर  धमकी दी है। कवर्धा एसडीएम प्रकाशचन्द्र कोरी ने मामले की शिकायत कवर्धा पुलिस थाने में की है जिस पर कवर्धा पुलिस ने अपराध क्र.241-23 भा दं सं धारा 294, 34, 353, 448, अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति 3(1)(घ) धाराओं के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचन में लिया है ।
एसडीएम प्रकाशचन्द्र कोरी ने आवेदन में लिखा है कि निवेदन है कि ग्राम पंचायत कृतबांधा के बिहारी पिता जीवन लाल द्वारा दोपहर 3.50 बजे मेरे कार्यालय में आकर ग्राम पंचायत कृतबांधा के स्थानापन्न सरपंच के संबंध में पूछताछ करने पर उसे बताया गया कि इसमें नियमानुसार प्रक्रिया के तहत अन्य पिछड़ा वर्ग से स्थानापन्न सरपंच की नियुक्ति नहीं हो सकती है।
साथ ही इस पर दो महिला पंचों के द्वारा आपत्ति भी की गई है, जिस पर बुधवार को सुनवाई होगी। जिस पर बिहारी लाल पिता जीवन लाल द्वारा आपे से बाहर होकर मुझे देख लेने की धमकी दी गई तथा गाली-गलौच व अपशब्द का प्रयोग किया गया। उस समय मेरे कक्ष में भवेन्द्र शर्मा कानूनगो, रीडर सतीष जायसवाल, सैनिक जीवन साहू, शुभम देवांगन सहायक ग्रेड-03, आनंद मिश्रा आदि लोग उपस्थित थे।अधोहस्ताक्षरकर्ता अनुसूचित जाति (कोरी) वर्ग का अधिकारी हूँ तथा सबके सामने मेरे बिना अनुमति के मेरे कक्ष में आकर साले, हरिजन अधिकारी में तमीज नहीं है. जनप्रतिनिधियों से बात करने की तमीज नहीं है, देख लूंगा तथा मा….. की गाली सबके सामने देकर मेरा मान मर्दन किया गया है।
मेरे कार्यालय के कर्मचारियों द्वारा उक्त घटना का विडियो भी बनाया गया है।इस प्रकार अनुसूचित जाति के अधिकारी को गाली देकर सबके सामने अपमान किया है तथा मारते हुए ले जाऊंगा इस घटना का विडियो भी मेरे कर्मचारियों द्वारा बनाया गया है। उसके साथ पंच पवन भी उपस्थित था। उसने भी उसे इस तरह व्यवहार न करने की समझाईश नहीं दी अपितू उसे अप्रत्यक्ष रूप से उकसा रहा था। उसके द्वारा इस प्रकार के घटनाक्रम से अन्य शासकीय कार्य में भी बाधा उत्पन्न हुई थी।

Related posts

वनों की सुरक्षा के बजाए गुणवत्ताहीन निर्माण में लीनवन अमला, लाखो की निर्माण हजारों में संपन्न

bpnewscg

अघोषित बिजली कटौती से माल्हनवाड़ा के किसान परेशान: विद्युत कार्यालय पहुंचकर पर्याप्त बिजली की रखी मांग, उग्र आंदोलन की दी चेतावनी

cradmin

वन विभाग के तार को चोरी करने वाले को पुलिस ने किया गिरफ्तार

bpnewscg

Leave a Comment