BP NEWS CG
बड़ी खबरसमाचारसिटी न्यूज़

महाजनसंपर्क अभियान से लोगों को भाजपा से जोड़ेंगे -भूपेंद्र सवन्नी संभाग प्रभारी भूपेंद्र सवन्नी ने महाजनसंपर्क को लेकर ली मैराथन बैठक महाजनसम्पर्क अभियान को लेकर कार्यकर्ताओं में अभूतपूर्व उत्साह -भूपेंद्र सवन्नी

कवर्धा. केंद्र की मोदी सरकार के सफलतम 9 वर्ष पूरे होने पर भाजपा पूरे देश में एक माह का महाजनसंपर्क अभियान चला रही है. जिसकी शुरुआत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान में एक रैली से की है. भाजपा के इसी महा जनसम्पर्क अभियान कार्यक्रम की वृहद तैयारियों को लेकर भाजपा कार्यालय में एक आवश्यक बैठक हुई। जिला कार्यालय में भारत माता, पण्डित दीनदयाल उपाध्याय, डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के छायाचित्र पर माल्यार्पण पूजा अर्चना पश्चात बैठक में उपस्थित कार्यकर्ताओं को मार्गदर्शन देते हुए भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष एवम् सांगठनिक कार्यों में भाजपा के दुर्ग संभाग प्रभारी भूपेंद्र सवन्नी ने कहा कि इस महाभियान को सफल बनाने में हम सभी कार्यकर्ताओं का समर्पित भाव से अथक परिश्रम अति आवश्यक है। लोकसभा एवम् विधानसभा स्तर के सभी महत्वपूर्ण कार्यक्रमों को लेकर प्रभारी, सहप्रभारी और संयोजक के साथ मण्डल प्रभारियों की जिम्मेदारी सुनिश्चित कर दी गयी है.
राष्ट्रीय योजना अंतर्गत 30 मई से 30 जून तक चलने वाले इस महा जनसंपर्कअभियान के तहत होने वाले 13 महत्त्वपूर्ण कार्यक्रमों की विस्तार से जानकारी देते हुए भूपेंद्र सवन्नी ने कहा कि ये अभियान हमें घर – घर और जन – जन तक जाने का एक मौका दे रहा है. कार्यकर्ता इसे अपनी चुनावी रिहर्सल मानकर पूर्ण समर्पण से सफल बनाएं क्योंकि हमें इसी वर्ष प्रदेश के विधानसभा चुनाव भी लड़ना है.
इस अवसर पर श्री सवन्नी ने उपस्थित कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि किसी भी अभियान की सफलता हम सभी के तनमन के समर्पण से ही सम्भव है। संकल्प से सिद्धि पहले भी हमारा संकल्प था और अब हम सबको सम्पर्क से समर्थन अभियान में भाजपा की सरकार के कार्यकाल की जनहित की योजनाओं को लेकर जन जन तक जाना है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में प्रारंभ हुई जनकल्याणकारी योजनाओं से देश के हर घर को लाभ मिला है .और इसलिए ये अभियान
 हम सभी के लिए लोगों से मिलने का अच्छा माध्यम साबित होगा। महाजनसंपर्क अभियान की इस महत्वपूर्ण बैठक में लोकसभा क्लस्टर सह संयोजक रामकुमार भट्ट एवम् लोकसभा सहप्रभारी खम्मन ताम्रकार ने बताया कि राजनांदगांव लोकसभा के सभी वरिष्ठजनों के कुशल मार्गदर्शन में इस अभियान को लेकर वृहद स्तर पर सम्पूर्ण तैयारी की गई है। सभी कार्यकर्ताओं में इस अभियान को लेकर खासा उत्साह का माहौल दिख रहा है। आने वाले समय में इस महाभियान का व्यापक स्वरूप धरातल पर दिखाई देगा।
प्रभारी केदार गुप्ता ने कार्यकर्ताओं को किया चार्ज
 कवर्धा जिला भाजपा के संगठन प्रभारी केदार गुप्ता ने अपने प्रेरक संबोधन में कहा कि केंद्र सरकार के कार्यकाल का बेमिसाल 9 वर्ष पूरा हो रहा है। जिसमे भाजपा की सरकार ने समाज के अंतिम व्यक्ति की चिंता करते हुए अनेक योजनाएं लागू कर सबका साथ सबका विकास की कल्पना को साकार किया है। यहां उपस्थित सभी जिम्मेदार कार्यकर्ता कुशल योजनाकार है, जानकार है, जिनके ऊपर इस महाभियान को सफल बनाने की महती जिम्मेदारी है। इससे पहले भाजपा जिला अध्यक्ष अनिल सिंह ने महाजनसंपर्क अभियान के कार्यक्रमों को लेकर कार्ययोजना की आवश्यक जानकारी देते हुए कहा कि आगामी समय होने वाले प्रदेश की चुनावों को ध्यान में रखते हुए अपने जिले में इन सभी कार्यक्रमों की व्यापक तैयारी चल रही है. इस महाजनसंपर्क अभियान के लिए जिले एवम् मंडल स्तर पर समितियां गठित कर ली गई है.
कौन कौन रहे बैठक में
भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी जसविंदर बग्गा ने बताया कि महाजनसंपर्क अभियान की इस महत्वपूर्ण बैठक में पूर्व विधायक डा. सियाराम साहू, मोतीराम चंद्रवंशी, अशोक साहू , विस प्रभारी राजेंद्र वैष्णव, दिलीप ठाकुर, हुकुम सिंह, जिले के सभी पदाधिकारी, मोर्चा के जिला अध्यक्ष, सभी मंडलों के।अध्यक्ष सहित कवर्धा जिले की दोनों विधानसभाओं कवर्धा और पंडरिया की विधानसभा की कोर कमेटियों के सदस्य उपस्थित थे.

Related posts

जिले में 18 मार्च तक मानाया जाएगा विश्व ग्लूकोमा सप्ताह , सभी सीएचसी एवं जिला चिकित्सालय मे नेत्र जॉच जारी

bpnewscg

मीडिया की स्वतंत्रता की अवधारणा

bpnewscg

वरिष्ठ नेता श्री तुकाराम कांग्रेस में शामिल

bpnewscg

Leave a Comment