BP NEWS CG
बड़ी खबरसमाचारसिटी न्यूज़

अब जिले के युवा भी भरेंगे उडान, मंत्री मो.अकबर के प्रयास से जिले में खुला निशुल्क आईएएस कोंचिग

कवर्धा-कबीरधाम जिले में प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी करने वाले युवा अब उडान भर सकेंगे, क्योकि कवर्धा विधायक व कैबिनेट मंत्री मोहम्मद अकबर के प्रयास से प्रदेश की प्रसिद्व कोचिंग संस्था उडान आईएएस द्वारा जिले के युवाओं को निशुल्क कोचिंग दे रही है।
नगर के एकता चौक में मंत्री मोहम्मद अकबर के प्रयास से प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को निशुल्क कोचिंग दी जाएगी। इस कोचिंग को उद्घाटन आज मंत्री ने की हैं। इस अवसर पर मंत्री ने कहा कि जिले के युवा इस कोचिंग में पढाई कर अच्छे पोस्ट में चयन होने पर ही असली खुशी मिलेगी। अब सभी के लिए यह निशुल्क कोचिंग की शुरुआत की गई है। इसका लाभ अवश्य ले और उच्च पदों पर चयनित हो। इस अवसर पर उड़ान अकादमी के असिस्टेंट डायरेक्टर विवेक अग्रवाल ने उडान कोचिंग की जानकारी देते हुए बताया कि प्रदेश के 7 जिलों में यह कोचिंग सेटर चल रही हैं। जिसमें मात्र 12 वर्षो में 400 से अधिक छात्र प्रतियोगी परीक्षा में चयनित होकर अधिकारी बन चुके हैं।

नगर पालिका अध्यक्ष ऋषि कुमार शर्मा ने कहा की मंत्री जी के प्रयास से जिले के युवाओं को अपना कैरियर बनाने से मदद मिल रही हैं। जिले के युवा इसका लाभ अवश्य ले और जिले के नाम रौशन करने।
शहर कांग्रेस कमेटी के शहर अध्यक्ष व पार्षद मोहित माहेश्वरी ने कहा कि मंत्री मोहम्मद अकबर के प्रयास से जिले के युवाओं को प्रतियोगिता परीक्षा में की तैयारी के लिए निशुल्क कोचिंग की शुरुआत हो गई है। लेकिन सबसे अधिक खुशी प्रतियोगिता परीक्षा में चयनित होने के बाद अधिकारी लेवल की नौकरी लगने से होगी।
इस कोचिंग में 100 युवाओं किया जाएगा। दो पाली में कोचिंग क्लासेंस लगाया जायेगा। वहीं कोचिंग के सिनीयर शिक्षक दिनेश कुमार साहू ने बताया कि उडान अकादमी सोशल मिडिया में भी तेजी से आगे बढ़ा है। हम एक बार में 10 हजार से अधिक लोगों को परीक्षा की तैयारी के लिए कोचिंग दे सकते हैं। प्रदेश के सबसे बडे यू टुब हमारे ही संस्था की है जिससे लाखों लोग पढाई कर प्रतियोगिता परीक्षा में चयनित हो रहे हैं।

Related posts

देवउठनी एकादशी पर्व पर हजारों श्रद्धालुओं ने लगाई माता महाकाली की मूर्ति का परिक्रमा लिया माता का आशीर्वाद।

bpnewscg

राष्ट्रीय युवा दिवस पर पुलिस अधीक्षक डॉ. अभिषेक पल्लव सुदूर वनांचल क्षेत्र के 300 विद्यार्थियों को करेंगे सम्मानित

bpnewscg

पद सम्हालते ही संगठन कसावट लाने लगातार बैठकें कर रहे जिलाध्यक्ष अशोक साहू

bpnewscg

Leave a Comment