BP NEWS CG
अन्य

विधानसभा चुनाव बहिस्कार का आवेदन लेकर कलेक्टर के पास पहुंचे ग्रामीण सड़क नही होने से नाराजगी

 कवर्धा , पंडरिया विधानसभा के ग्राम पंचायत झिरियाखुर्द ग्राम झिरियाखुर्द में मुख्य मार्ग सडक आजादी से लेकर आज पर्यन्त तक नहीं बन पाया है जिससे ग्रामवासियों को अपने विधानसभा मुख्यालय आने जाने में परेशानी होता है साथ ही विद्यार्थियों , आमलोगो को काफी परेशानियों को सामना करना पड़ रहा है एवं शासन की महात्वाकांक्षी योजना से वंचित हो रहे है जबकि ग्राम पंचायत झिरियाखुर्द की दुरी विकासखंड मुख्यालय से मात्र सात किलोमीटर एवं लोरमी से पंडरिया जाने वाली मुख्य मार्ग से जुड़ी सड़क मोहतराखुर्द से नरसिहपुर उदका जाने वाली सड़क में ग्राम झिरिया महज 4 किलोमीटर की दूरी पर है जो कि आजादी से लेकर आज तक नही बन पाया है जहा से होकर सभी पार्टियों के नेता व मंत्री गुजर चुके है ।
सड़क नही तो मतदान नही 
ग्राम पंचायत झिरिया खुर्द के निवासियों ने जिला कलेक्टर को अपने आवेदन दिए है जिसमे लिखे है कि हमारे ग्राम पंचायत झिरियाखुर्द में सड़क निर्माण नहीं हो पाने स्थिति में हम समस्त ग्राम व पंचायतवासी चुनाव का बहिस्कार करने मजबूर है और आगामी चुनाव के पहले उक्त रोड बन नहीं पाया तो हम चुनाव की बहिस्कर करेंगे , आगामी विधान सभा चुनाव के पहले हमारे ग्राम पंचायत झिरियाखुर्द की सड़क रामकुमार के घर से दलपुरुवा पहुंच मार्ग तक रोड़ बनवाया जावे । यदि उक्त सड़क नही बन पाये जाने की स्थिति में हम विधानसभा चुनाव का बहिष्कार करेंगे जिसकी सम्पूर्ण जबाबदारी शासन प्रशासन की होगी। अपनी मांग को कलेक्टर को आवेदन देने फागू राम , अमरदास , राजकुमार , सुरेश कुमार ,संतराम ,रामफल सहित दर्जनों लोग उपस्थित थे ।

Related posts

बारदी के सचिव रमेश शर्मा को यथावत रखने की मांग को लेकर ग्रामीण पहुंचे कलेक्टर कार्यालय

bpnewscg

रात्रि में घर के अंदर घुसकर जान से मारने की धमकी देते हुए अश्लील गाली गलौज आरोपी गिरफ्तार

bpnewscg

कलेक्टर श्री जनमेजय महोबे ने जिले की दिव्यांग खिलाड़ी छोटी मेहरा को शुभकामनाएं देते हुए उनकी उज्जवल भविष्य की कामना की अंतर्राष्ट्रीय पैरा एथलेटिक्स चैंपियनशिप में कबीरधाम जिले की दिव्यांग खिलाड़ी छोटी मेहरा ने बनया था बड़ा रिकार्ड

bpnewscg

Leave a Comment