BP NEWS CG
अन्य

बूथ के कार्यकर्ता ही जिताएंगें विधानसभा चुनाव – तार किशोर प्रसाद (बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री)

कवर्धा. परिवर्तन यात्राओं के माध्यम से आम लोगों तक पहुंच रही भारतीय जनता पार्टी अपने संगठन की मजबूती पर भी उतना ही ध्यान दे रही है. और इस कड़ी में पार्टी ने बिहार राज्य के पूर्व उपमुख्यमंत्री तथा कटिहार से विधायक तार किशोर प्रसाद को कवर्धा जिले की चुनावी कमान सौंपी है. अपने पहले प्रवास में कवर्धा पहुंचे श्री प्रसाद ने जिले के पदाधिकारियों से परिचयात्मक बैठक कर जिले की राजनैतिक परिस्थितियों को भी समझा. इससे पहले जिला भाजपा कार्यालय पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका आत्मीयता से स्वागत किया.
 बैठक में अपनी बात रखते हुए तार किशोर प्रसाद सिन्हा ने कहा कि किसी भी चुनाव की जीत का प्रमुख कारक पार्टी के विचार और उसके कार्यकर्ता होते हैं. भारतीय जनता पार्टी तो विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है और हमारे कार्यकर्ता हर बूथ में मौजूद हैं. आने वाले विधानसभा चुनावों में पार्टी की जीत भी बूथ के यही कार्यकर्ता तय करने वाले हैं. उन्होंने जिले की दोनों विधानसभाओं में चुनावी जीत के दृष्टिकोण से प्रमुख विषयों पर कार्यकर्ताओं के विचार जाने. श्री प्रसाद ने साथ ही प्रदेश के प्रमुख चुनावी मुद्दों भ्रष्टाचार, पीएससी घोटाला, गोबर घोटाला, प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था, गौठानों में घोटाला और बेरोजगारी जैसे विषयों के बारे में विस्तार से जानकारी दी. उन्होंने आने वाले समय में विधानसभा स्तर पर होने वाले बड़े प्रदर्शनों की जानकारी भी दी.
 इससे पहले जिला भाजपा अध्यक्ष अशोक साहू ने अपने उद्बोधन में उनका स्वागत करते हुए बताया कि कटिहार के चार बार के विधायक और बिहार राज्य के पूर्व उपमुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद सिन्हा को पार्टी ने कवर्धा जिले का प्रभारी बनाया है और हम सबको आगामी विधानसभा चुनावों में उनके सुदीर्घ राजनैतिक अनुभवों का लाभ मिलेगा. श्री साहू ने बैठक में उपस्थित प्रमुख पदाधिकारियों का परिचय कराते हुए जिले के संगठन वृत्त से भी उन्हें अवगत कराया.

इस महत्वपूर्ण बैठक में पूर्व विधायक डॉ सियाराम साहू, मोतीराम चंद्रवंशी, शिक्षा प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक बिसेसर पटेल सहित दिलीप सिंह, रामकुमार भट्ट, अनिल सिंह, भाजपा जिला उपाध्यक्ष जसविंदर बग्गा, राजेंद्र चंद्रवंशी, कैलाश चंद्रवंशी ,जिला महामंत्री क्रांति गुप्ता , संतोष पटेल,जिला मंत्री राजकुमारी साहू, ओम यदु, सुरेश दुबे,रूपेश जैन ,सीताराम साहू,मोर्चों के जिलाध्यक्ष सतविंदर पाहुजा, हेमंत ठाकुर, सुनील दोषी, मनीराम साहू, भुनेश्वर चंद्राकर, भावना बोहरा, रामकृष्ण साहू,पियूष सिंह, पन्ना चंद्रवंशी, सनत साहू, संजय निषाद, सचिन गुप्ता, रामचरण साहू, अरविंद वर्मा, तुकेश चंद्रवंशी, सभी मंडल अध्यक्ष, महामंत्री सहित जिले के प्रमुख पदाधिकारी उपस्थित रहे.

 

Related posts

कार्य स्थल से दूरी बनाकर रहते है मनरेगा कर्मचारी , कार्यों में गुणवत्ता दरकिनार

bpnewscg

रीवा में पुरानी रंजिश को लेकर युवक की हत्या: होली के दिन घर पहुंचे चचेरे भाईयों ने लात घूसों से पीटा, अस्पताल लेकर पहुंचे तो हो गई मौत

cradmin

खरहट्टा में सीसी रोड़ निर्माण कार्य का भूमि पूजन करने पहुंचे महेश

bpnewscg

Leave a Comment