BP NEWS CG
कवर्धापंडरियाबड़ी खबरसमाचारसिटी न्यूज़

नागाडबरा हादसा : विधायक भावना बोहरा ने की परिवारजनों से मुलाकात, आर्थिक सहयता देने की भी घोषणा की

नागाडबरा हादसे में हताहत परिवारजनों से मिली विधायक भावना बोहरा, शोक प्रकट कर हर संभव मदद का दिया भरोसा

 

रविवार को देर रात पण्डरिया विधानसभा के ग्राम पंचायत माठपुर अंतर्गत ग्राम नागाडबरा बस्ती में झोपड़ी में आग लगने से दम्पति सहित उनके 8 वर्षीय बेटे की भी हादसे में मृत्यु हो गई। पण्डरिया विधायक भावना बोहरा ने आज यथा स्थल पहुंचकर हादसे में हताहत हुए परिवारजनों से भेंट कर उन्हें ढांढस बंधाया और हादसे में मृतकों के परिवारजनों को आर्थिक सहायता देने की भी घोषणा की। परिवारजनों से भेंट करने के दौरान भावना बोहरा की आंखे भी नम दिखाई दीं उन्होंने परिवारजनों से भी बातचीत कर हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया और ग्रामवासियों व प्रत्यक्षदर्शियों से मुलाकात कर हादसे की पूर्ण जानकारी ली।
विधायक भावना बोहरा ने कहा कि यह अत्यंत ही दुखद घटना है और ऐसे समय में हम सभी की संवेदनाएं शोकाकुल परिवारजनों के साथ हैं। एक हादसे में अपने परिवार के तीन व्यक्तियों को खोना किसी के लिए भी अत्यंत ही हृदय विदारक घटना है। अपने परिवार के सदस्यों को खोने का दुःख उनके चेहरों पर देखकर अत्यंत ही पीड़ा हो रही है। हादसे में दिवंगत हुए परिवार के परिवारजनों को आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है। इसके साथ ही प्रशासन व पुलीस विभाग को भी हादसे की पूर्ण विवेचना कर उसकी जानकारी व कारण की पूरी जांच रिपोर्ट भी बनाते हुए उसके समाधान हेतु प्रयास करने के लिए भी निर्देश दिए हैं ताकि दुबारा ऐसी अप्रिय घटनाओं से बचा जा सके।
इस दौरान भावना बोहरा ने ग्रामवासियों से भी चर्चा करते हुए प्रत्यक्षदर्शियों से घटना के बारे में विस्तृत जानकारी ली। उन्होंने परिवारजनों को सांत्वना देते हुए हर संभव मदद करने का आश्वासन भी दिया। उन्होंने कहा की ऐसी अप्रिय घटना से बचने के लिए हम हर प्रयास करेंगे ताकि किसी अन्य परिवार को यह पीड़ा न हो। ग्रामीण क्षेत्रों में ऐसे हादसों को रोकने के लिए हम कार्ययोजना बना रहें हैं ताकि आपातकालीन समय में त्वरित सुविधा उपलब्ध हो सके और समय पर उपचार भी मिल सके। संसाधनों की पूर्ण उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिए प्रशासनिक स्तर पर कार्य करने के लिए अधिकारियों को निर्देश भी दिए गए हैं, जिससे खासकर ग्रामीण और दूरस्थ व वनांचल क्षेत्रों में आपातकालीन सुविधाएँ सुचारू रूप से संचालित की जा सके। इसके लिए हम रुपरेखा तैयार कर रहें हैं जिससे तत्काल सहयता उपलब्ध हो सके और हम अधिक से अधिक लोगों की जिंदगियां बचा सकें।

 

 

Click BP NEWS CG LOGO for You tube👇

यूट्यूब के लिए बीपी न्यूज सीजी लोगो पर क्लिक करें👇

 

 

Related posts

वनांचल के गौठानों का हाल बेहाल – अशोक साहू

bpnewscg

स्वर्णकार समाज द्वारा नव पदाधिकारियों का अभिनंदन तथा होली मिलन समारोह संपन्न।

bpnewscg

किसान पुत्र कमल बांधे पंडरिया विधासभा से चुनाव लिए खरीदा नामांकन फार्म 

bpnewscg

Leave a Comment