BP NEWS CG
अन्य

मंत्री ने मितानीन दीदियों के कार्यों की सराहना की , जनसंवाद और सम्मेलन कार्यक्रम में हुए शामिल

कवर्धा, प्रदेश के वन, परिवहन, आवास, पर्यावरण, विधि विधायी तथा जलवायु परिवर्तन मंत्री व कवर्धा विधायक ने वीर सावरकर भवन में आयोजित मितानीन जनसंवाद और सम्मेलन कार्यक्रम में शामिल हुए। मितानीन दीदीयों ने मंत्री अकबर का पौधा भेंटकर स्वागत किया। मंत्री श्री अकबर ने सभी मितानीन दीदियों को इस आयोजन के लिए बधाई और शुभकामनाएं दी।
केबिनेट मंत्री व कवर्धा विधायक श्री मोहम्मद अकबर ने मितानीन जनसंवाद और सम्मेलन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में मितानीन कार्यक्रम के माध्यम से स्वास्थ सेवाओं का लाभ आम जनता को मिलता है वह बहुत ही सराहनीय कार्य है। उन्होंने कहा कि आपके नाम के साथ आपके काम का सम्मान भी है इसी कारण दीदी से संबोधित किया जाता है। उन्होंने कहा कि आप लोग समय पर जाकर लोगों की सहायता करते है और आवश्यकतानुसार स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराते हैं। उन्होंने कहा कि दीदियों की जितनी तारीफ और सराहना की जाए वह कम है। वे सदैव कार्य के लिए तत्पर होते है और लोगों की सहायता भी करते है। उन्होंने कहा कि सम्मेलन के माध्यम से दीदियों ने अनेक बातों की जानकारी दी है, जिसे पूरा करने का हर प्रयास किया जाएगा।

केबिनेट मंत्री श्री अकबर ने कहा कि प्रदेश के प्रत्येक परिवार का राशन कार्ड बनाया जा रहा है, चाहे वो गरीबी रेखा से नीचे हो या ऊपर हो। परिवार में सदस्य संख्या बढ़ने पर कार्ड को तोड़कर एक और नया राशन कार्ड बना दिया जा रहा है। इस योजना से प्रदेश के प्रत्येक परिवार को भरपूर भोजन का अधिकार सुनिश्चित किया है। उन्होंने कहा कि मितानिन भवन के लिए भी प्रस्ताव बनाकर शासन को भेजा गया है, जिसकी स्वीकृति भी जल्द मिल जाएगी। इस अवसर पर क्रेडा के सदस्य श्री कन्हैया अग्रवाल, श्री कलीम खान, नगर पालिका उपाध्यक्ष श्री जमील खान, पाषर्द श्री मोहित महेश्वरी, श्री अगम दास अनंत सहित जनप्रतिनिधि, मितानिन दीदी उपस्थित थे।

Related posts

पंडरिया विधानसभा क्षेत्र 71 में कांग्रेस और भाजपा किस पर लगाएगी दांव 

bpnewscg

पटेल समाज ने भाजपा और कांग्रेस से मांगी विधानसभा की टिकट, नही मिलने पर बगावत की चेतावनी

bpnewscg

भाजपा का परिवर्तन यात्रा आज कवर्धा में , दावेदारों में चल रहा बैनर पोस्टर प्रतिस्पर्दा

bpnewscg

Leave a Comment