BP NEWS CG
Breaking Newsसिटी न्यूज़

कवर्धा विधानसभा में कांग्रेस ,भाजपा ,आप के दावेदार मज़बूत , किसको मिलेगा समर्थन 

कवर्धा, छत्तीसगढ़ में चुनावी बिगुल बज चुके हैं और कवर्धा विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा , कांग्रेस (संभावित) और आम आदमी पार्टी ने अपना उम्मीदवार भी घोषित कर दिया है । तीनो पार्टियों में मजबूत प्रत्याशी है जिसे लेकर लोगो में चर्चा का बाजार गर्म है । हालांकि अभी निर्दलीय और अन्य पार्टियों से भी उम्मीदवार चुनाव मैदान में उतर सकते है ।
कवर्धा विधानसभा 72 में कांग्रेस ,(संभावित) से वर्तमान विधायक मोहम्मद अकबर भाई है जो काफी शक्तिशाली और तेज तर्रार नेता के रूप में जाने जाते है । भारतीय जनता पार्टी ने युवा नेता जिला पंचायत सभापति और भाजपा के प्रदेश महामंत्री विजय शर्मा के ऊपर भरोसा किया है वही दिल्ली और पंजाब में सरकार बनाने के बाद छत्तीसगढ़ में चुनावी कदम रखते हुए आम आदमी पार्टी ने सहसपुर लोहारा रियासत के राजा खड़ग राज सिंह को अपना उम्मीदवार बनाया है । तीनो उम्मीदवार चुनाव मैदान में दिखाई दे रहे है और तीनो बाहु बली के रूप में दिखाई दे रहे है । जो लोगो में चर्चा का विषय बना हुआ है ।
कांग्रेस उम्मीदवार अपने कार्यकाल के काम काज के भरोसा लोगो के पास वोट मांगने का रहे है ।भाजपा के कवर्धा विधानसभा प्रत्याशी घोषित होने के पश्चात पहली कवर्धा आगमन पर विजय शर्मा का जिस तरीके से लोगो ने स्वागत किया , जो लोगो में काफी चर्चा का विषय बना हुआ । आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार खड़ग राज सिंह आदिवासी समाज में पकड़ मजबूत है और राज परिवार के होने के कारण जिस क्षेत्र में अपनी पक्ष में वोट मांगने जाते है वहा पर लोगो की हुजूम उमड़ पड़ता है । इन सभी को देखते हुए लोग अचंभित नजर आते है । 13 तारिक से नामांकन प्रक्रिया शुरू होने वाले है 23 तारिक को चुनाव चिन्ह आवंटित किया जाएगा तब तक कितने उम्मीदवार चुनाव मैदान में होंगे ।

Related posts

छतरपुर के इकारा गांव में वारदात: पार्टी में बुलाकर दो लोगों ने युवक के साथ की मारपीट

cradmin

पशु तस्कर मवेशी सहित गिरफ्तार, पुलिस ने भेजा जेल

bpnewscg

मीडिया की स्वतंत्रता की अवधारणा

bpnewscg

Leave a Comment